Realme 9 5G Offer in Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: आज के समय में ज्यादातर लोग ऐसे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो 5G सेवाओं के साथ आते हैं. अगर आप भी इन लोगों में से एक हैं, तो हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 3 जून से बिग बचत धमाल (Big Bachat Dhamaal) सेल चल रही है, जिसमें आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ-साथ और भी कई सारे प्रोडक्ट्स सस्ते में बेचे जा रहे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 16 हजार रुपये के रियलमी (Realme) 5G स्मार्टफोन को आप 500 रुपये में कैसे खरीद सकते हैं.. 


Realme के 5G स्मार्टफोन पर पाएं धुआंधार छूट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां रियलमी के किस 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि यहां Realme 9 5G की बात हो रही है. इस स्मार्टफोन को 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान इसे खरीदते समय अगर आप किसी भी बैंक के कार्ड से इसका पेमेंट करते हैं तो आपको एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इतना ही नहीं, HDFC Bank के कार्ड यूजर्स को दो हजार रुपये की छूट और मिलेगी. इस तरह, Realme 9 5G को आप 12,999 रुपये में खरीद पाएंगे. 


Realme 9 5G को ऐसे खरीदें 500 रुपये में!


आइए जानते हैं कि इस 5G स्मार्टफोन को 16 हजार रुपये की जगह 500 रुपये में कैसे खरीदा जा सकता है. Realme 9 5G को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदकर आप 12,500 रुपये तक बचा सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है, तो इस ऑफर और सारे बैंक ऑफर्स को मिलाने के बाद, आपके लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 499 रुपये हो जाएगी. 


Realme 9 5G के फीचर्स 


Realme 9 5G के जिस वेरिएंट की हम यहां बात कर रहे हैं, उसमें आपको 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दिया जा रहा है. 6.5-इंच के फुल एचडी+ एलसीडी (एलटीपीएस) डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. रियलमी का ये 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इस कैमरा सेटअप में 48MP का मेन सेंसर, 2MP का दूसरा सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल है. Realme 9 5G में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.