नई दिल्ली. अफवाह मिल ने पहले ही Realme 9i हैंडसेट के बारे में बहुत सारी जानकारी फैला दी है. अब, Realme 9 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशन अलग-अलग स्रोतों से बिट्स और टुकड़ों में सामने आ रहे हैं. ताजा जानकारी से पता चलता है कि Realme 9i और Realme 9 Pro+ दोनों को चाइना क्वालिफिकेशन सर्टिफिकेशन (CQC) प्लेटफॉर्म द्वारा अप्रूव किया गया है. इन सर्टिफिकेशन से बैटरी और चार्जिंग क्षमताओं के बारे में अहम जानकारियां लीक हुई हैं.


Realme 9i Battery


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Realme 9i (मॉडल नंबर RMX3491) में CQC में 4,880mAh रेटेड बैटरी दिखाई दी है, जो इंगित करता है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इस डिवाइस के उपनाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह Narzo 9i मॉनीकर के साथ डेब्यू कर सकता है.


Realme 9 Pro+ 5G Battery Capacity


दूसरी ओर, Realme 9 Pro+ 5G (मॉडल नंबर RMX3393) की CQC लिस्टिंग से पता चला है कि यह 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. दुर्भाग्य से, Realme 9 Pro+ 5G की बैटरी के आकार के बारे में कोई जानकारी नहीं है.


Realme 9 Pro+ 5G Camera


अब तक, रिपोर्टों से पता चला है कि Realme 9 Pro+ 5G में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. फोन के अन्य फीचर्स का पता नहीं चल पाया है. यह माना जाता है कि डिवाइस के 4G और 5G एडीशन्स हो सकते हैं.



Realme 9i Camera


जहां तक ​​Realme 9i (या Narzo 9i) का सवाल है, यह 6.6-इंच LCD FHD+ 90Hz स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट, 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज जैसे स्पेक्स के साथ आने की उम्मीद है. यह 16-मेगापिक्संल फ्रंट कैमरा, 50-मेगापिक्सेल + 8-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा सिस्टम और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी अन्य सुविधाओं के साथ आ सकता है.