नई दिल्ली. Xiaomi इस साल के अंत तक कई स्मार्टफोन मार्केट में पेश करेगा, इसके लिए वो काम कर रहा है. अब एक नए लीक से Redmi के नए स्मार्टफोन के बारे में पता चला है, जिसे वो पहली बार चीन में IP68-प्रमाणिकता के साथ पेश करेगा. डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Xiaomi धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 प्रमाणन के साथ Redmi-ब्रांड वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. टिपस्टर के मुताबिक, यह हैंडसेट डुअल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आएगा और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. यह IP68 प्रमाणन वाला पहला Redmi डिवाइस नहीं होगा क्योंकि इससे पहले जापान में Redmi Note 10 JE इसी क्वालिटी के साथ आ चुका है.


क्या होंगे फीचर्स?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फीचर्स की बात करें तो यह डिवाइस एक हाई-एंड स्मार्टफोन हो सकता है. शायद, यह Redmi K40 Ultra के रूप में आधिकारिक होगा. चूंकि आगामी Xiaomi 11T Pro में समान विशिष्टताओं के सेट होने की सूचना है, इसलिए यह इस Redmi फोन का इंटरनेशनल वैरिएंट हो सकता है.


काफी समय से चीन में लॉन्च नहीं हुआ है Redmi फोन


Xiaomi के Redmi ब्रांड ने लंबे समय से चीन में कोई एंट्री-लेवल या बजट स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है. इस बाजार में आने वाला आखिरी सबसे किफायती हैंडसेट नवंबर 2020 के अंत में Redmi Note 9 4G था. दूसरी ओर, वही ब्रांड अभी भी अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अपने पुराने सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है.


क्या होंगी फोन की पांच क्वालिटी


1. यह फोन IP68-प्रमाणित होगा, यानी फोन पानी या धूल में खराब नहीं होगा.
2. यह स्मार्टफोन 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.
3. यह फोन डुअल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ पेश होगा.
4. रिपोर्ट्स की मानें, तो फोन की कीमत ज्यादा नहीं होगी.
5. इस फोन में वहीं फीचर्स होंगे, जो Xiaomi 11T Pro के साथ मिलेंगे. यानी फोन हर चीज से लैस होगा.