भारत के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड प्लान्स से Disney+ Hotstar Mobile बेनिफिट को हटा दिया है. अब केवल दो प्रीपेड प्लान जो Disney+ Hotstar की पेशकश करते हैं, उनकी प्रीमियम सदस्यता के साथ आते हैं. प्रीपेड प्लान्स के साथ, डिज्नी + हॉटस्टार का लाभ टेल्को के किसी भी पोस्टपेड प्लान में दिखाई नहीं दे रहा है. Jio की ओर से प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स से Disney+ Hotstar Mobile बेनिफिट को हटाने का कारण नहीं बताया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

T20 World Cup के शुरू होते ही जियो ने दिया झटका


टी20 विश्व कप पहले ही शुरू हो चुका है और यह स्पष्ट रूप से अजीब है कि जियो इस पर ध्यान नहीं दे रहा है. एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (वीआई) इन योजनाओं की पेशकश जारी रखे हुए हैं. यह Jio का एक रणनीतिक कदम भी हो सकता है ताकि यूजर्स को Disney+ Hotstar प्रीमियम बंडल प्रीपेड प्लान के लिए प्रेरित किया जा सके जो सामान्य रूप से अधिक महंगे हैं.


जल्द आ सकते हैं नए प्लान्स


Jio के पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स को अब उनकी खरीदारी के साथ Dinsey+ Hotstar मोबाइल नहीं मिलेगा. यह कुछ यूजर्स को प्रभावित कर सकता है, लेकिन कुल मिलाकर, कंपनी कुछ पर काम कर रही है और डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल के साथ नई योजनाएं लॉन्च कर सकती है. बता दें, Jio आईपीएल के दौरान Disney+ Hotstar Mobile बेनिफिट लाया था और काफी पॉपुलर हो गया था. उसके बाद एयरटेल और वीआई भी इसी रणनीति के साथ आया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर