Caviar, जो Apple और Samsung डिवाइस के लक्ज़री कस्टम वर्ज़न के लिए जाना जाता है, उसने US ओपन के साथ एक नया कलेक्शन लॉन्च किया है. "Elegance" नाम का यह कलेक्शन कस्टम Samsung Galaxy Z Flip 6, Fold 6, और iPhone मॉडल्स को दिखाता है, जो सभी "टेनिस कोर" के नाम से जाने जाने वाले टेनिस-इंस्पायर्ड थीम के साथ डिजाइन किए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Caviar Galaxy Z Flip 6


यह फैशन स्टाइल, जो 2024 में लोकप्रिय हुआ, टेनिस संस्कृति और सौंदर्यशास्त्र से अपनी प्रेरणा लेता है, विशेष रूप से फिल्म "चैलेंजर्स" के रिलीज़ होने के बाद, जिसमें जेंडया है. इस कलेक्शन के कस्टम गैलेक्सी Z फ्लिप 6 मॉडल्स को मुख्य रूप से व्हाइट कलर प्लान के साथ डिजाइन किया गया है, हरे रंग के शेड्स से सजाया गया है जो टेनिस कोर्ट और पेस्टल टोन को याद दिलाते हैं.


ये डिवाइस Chevre और Epsom लेदर जैसे प्रीमियम मटेरियल्स का इस्तेमाल करके बनाए गए हैं, जो आमतौर पर हर्मेस प्रोडक्ट्स में उपयोग किए जाते हैं. मिनिमलिस्ट डिजाइन को सिल्वर डेकोरेशन और येलो और रोज गोल्ड के एक्सेंट के साथ और बढ़ाया गया है, जो स्वारोवस्की क्रिस्टल्स के साथ इनलेड किए गए हैं, टेनिस कोर फैशन से जुड़े अंडरस्टेटेड एलिगेंस को दर्शाते हैं. इस कलेक्शन में केवल सैमसंग Z फ्लिप 6 और फोल्ड 6 ही नहीं, बल्कि iPhone 15 और आने वाले iPhone 16 के कस्टमाइज़्ड वर्जन भी शामिल हैं. ये फोन कई वैरिएशन में उपलब्ध हैं, जिनमें से प्रत्येक का अपना अनूठा डिजाइन और मटेरियल चॉइस है.


कितनी है कीमत


इन कस्टम डिवाइस की कीमत 8,770 (7.35 लाख रुपये) से 11,060 डॉलर (9.27 लाख रुपये) के बीच है, जो डिजाइन और मेमोरी कॉन्फिगरेशन पर निर्भर करता है. एलिगेंस कलेक्शन में प्रत्येक मॉडल केवल 99 पीस तक सीमित है, जिससे उन्हें अत्यधिक विशेष बनाता है.