Flipkart (फ्लिपकार्ट) ने हाल ही में एक दमदार कैंपेन लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'इंडिया का स्मार्टफोन डेस्टिनेशन'. इस कैंपेन के जरिए फ्लिपकार्ट अपने ओपन बॉक्स डिलीवरी, अन्ˈबीटब्‌ल्‌ एक्सचेंज ऑफर्स और 99 रुपये में स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसी बेहतरीन सुविधाओं को दिखा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट बेहतरीन स्मार्टफोन ब्रांड्स तो उपलब्ध करवाता ही है, साथ ही साथ Flipkart (फ्लिपकार्ट) ओपन बॉक्स डिलीवरी,अन्ˈबीटब्‌ल्‌ एक्सचेंज ऑफर्स और महज 99 रुपये में स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसी बेहतरीन सुविधाएं देकर अपने आपको बेस्ट स्मार्टफोन डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित कर रहा है. योडा क्रीएट्स की परिकल्पना से तैयार किए गए अभियान में ऐड्स काफी रियल और सुंदर हैं.  


बेहद दिलचस्प है ऐड कैम्पेन  


उदाहरण के लिए, एक वीडियो में एक सास अपनी नवविवाहित बहू को घर और लॉकर की चाबी सौंपती हुई दिखाई दे रही है, और साथ ही उसे एक पुराना टूटा हुआ स्मार्टफोन भी देती है. इस पर उनका बेटा कहता है कि आप उसकी पत्नी को ऐसा स्मार्टफोन कैसे दे सकती हैं जो उसके दादा जी के उम्र से भी ज्यादा पुराना है. फ्लिपकार्ट इस बेहतरीन तरीके से मजाकिया अंदाज में अपने दर्शकों को यह बताना चाहता है कि फ्लिपकार्ट अब अन्ˈबीटब्‌ल्‌ एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा दे रहा है.  



इस श्रंखला के एक अन्य वीडियो में पारिवारिक उत्सव में शामिल होने के लिए सीढ़ियों से नीचे उतरते समय एक बुजुर्ग व्यक्ति अपना संतुलन खो देता है. हर कोई उसे बचाने के लिए तेजी से दौड़ता है. कहानी के एक मोड़ में, हमें पता चलता है कि यह वास्तव में उसका स्मार्टफोन है जो गिरता है और स्क्रीन टूट जाती है. कुछ तनावपूर्ण क्षणों की ओर ले जाती है, तब फ्लिपकार्ट अपने 99 रुपये में स्क्रीन रिप्लेस्मेंट का ऑफर घोषित करता है.


Flipkart अपने इन शॉर्ट वीडियो ऐड्स की मदद से यूजर्स को ये बताना चाहता है कि स्मार्टफोन खरीदते समय ओपन बॉक्स डिलीवरी, अन्ˈबीटब्‌ल्‌ एक्सचेंज ऑफर्स और स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसे बेहतरीन सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट इस कैंपेन की मदद से देशभर में मौजूद यूजर्स को उनकी जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन उपलब्ध करवाना चाहता है. 


Flipkart का ये कैंपेन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव है. (4 हफ्तों के लिए). फ्लिपकार्ट के इस कैंपेन में दिखाए गए वीडियो ऐड्स की बदौलत लोग मजेदार तरीके से जान पाएंगे कि स्मार्टफोन की ऑनलाइन शॉपिंग फ्लिपकार्ट से कितनी आसान होती है. 


अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट इंडिया का स्मार्टफोन डेस्टिनेशन है, जहां आपको अन्ˈबीटब्‌ल्‌ एक्सचेंज ऑफर, ओपन बॉक्स डिलीवरी और 99 रुपये में आसानी से स्क्रीन रिप्लेस्मेंट की सुविधा उपलब्ध होगी और आप बेहतरीन मोबाइल फोन का चयन कर सकते हैं. 


Credits

 Creative Team

 Mihir Joshi,Amey Chodankar,Sampreeti   Singha,Shruti Shree

 Account Management Team

  Srestha Anantharam,Upasana Naithani,Sanila     Narang,Kastab Banerjee,Divyansha Khatri

 Production House

 Yoda Creates

 Director

 Vikalp Chhabra

 Creative Producer

 Kiara Sougrakpam