Smartphone Launching In January: नए साल पर लोग नया स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं. 2024 की शुरुआत हो चुकी है और आप नए स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो थोड़ा रुकिए. क्योंकि इस हफ्ते 4 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं. लिस्ट में मोटोरोला, ओप्पो, पोको और इंफिनिक्स के स्मार्टफोन्स शामिल हैं. आइए जानते हैं फोन कब लॉन्च होंगे और इसमें क्या खास होगा...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Moto G34 5G: 9 जनवरी को लॉन्च होने वाला ये फोन अपने डिस्प्ले, स्पीकर और बैटरी के लिए खास है. इस फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इससे गेमिंग और वीडियो देखने का अनुभव बेहतर होगा. फोन में डॉल्बी अटमॉस स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे, जो कि मल्टीमीडिया का आनंद लेने के लिए बेहतर होंगे. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो टर्बो पावर चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी. इससे फोन को जल्दी चार्ज किया जा सकेगा.


पोको X6 सीरीज: फ्लिपकार्ट पर पोको X6 सीरीज की माइक्रोसाइट लिस्ट से पता चला है कि यह सीरीज 11 जनवरी को लॉन्च होगी. इस सीरीज के फोन वाइल्ड बूस्ट 2.0 गेमिंग ऑप्टिमाइज़ेशन से लैस होंगे, जो गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा. पोको X6 सीरीज के मॉडल में 120Hz डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो गेमिंग और वीडियो देखने के लिए बेहतर होगा. कैमरे के तौर पर सीरीज के दोनों फोन में OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर हो सकता है.


ओप्पो रेनो 11 5जी: ओप्पो रेनो 11 5जी को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं, जिनमें से एक है 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले. यह डिस्प्ले गेमिंग और वीडियो देखने के लिए बेहतर होगा.


Infinix Smart 8: Infinix Smart 8 को 13 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा. यह फोन अपने प्राइस सेगमेंट में कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा, जिनमें से एक है एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा. Infinix Smart 8 में 6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा. यह डिस्प्ले गेमिंग और वीडियो देखने के लिए बेहतर होगा. फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.