Ambrane ने कल ही एक स्मार्टवॉच लॉन्च की थी, जिसको जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस स्मार्टवॉच का नाम Ambrane Wise Glaze है. फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होते ही वॉच को खरीदने होड़ मच गई है. लॉन्च के दिन ही वॉच के 15 हजार से ज्यादा यूनिट्स बिक गए. स्मार्टवॉच की कीमत 2 हजार रुपये से कम है और यह कॉलिंग फीचर के साथ आती है. इसके अलावा कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं Ambrane Wise Glaze की कीमत (Ambrane Wise Glaze Price In India) और फीचर्स....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ambrane Wise Glaze Specifications


Ambrane हमेशा से ही कम कीमत वाली स्मार्टवॉच के लिए जाना जाता है. Ambrane Wise Glaze स्मार्टवॉच सेगमेंट में सबसे स्मार्ट वियरेबल्स में से एक है. वॉच प्रीमियम डिजाइन के साथ आएगी. वॉच में 1.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा. जिसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का फीचर मिलता है. वॉच हर चीज को आसानी से ट्रैक कर लेती है. Ambrane Wise Glaze इंटरएक्टिव डायल, लाइव वॉच फेस, कस्टमाइज विजेट और कई ऑप्शन्स मिल जाते हैं. 


Ambrane Wise Glaze Features


वॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, जिमनास्टिक, योग, कराटे, तायक्वोंडो सहित कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं. फिटनेस के अलावा वॉच ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप ट्रेक सहित कई हेल्थ फीचर्स के साथ आती है. वॉच IP68 स्टेंडर्ड्स के साथ आती है. यानी वॉच पानी में भी खराब नहीं होगी. 


Ambrane Wise Glaze Battery


Ambrane Wise Glaze में 280mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि वॉच 7 दिन तक लगातार चलेगी. वॉच में ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी है. एवरीडे यूज के लिए यह स्मार्टवॉच काफी शानदार है. कुल मिलाकर फोन को जेब से निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी. सारे काम वॉच से हो जाएंगे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.