Tecno ने भारत में अपना फ्लिप फोन को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Tecno Phantom V Flip है. यह फ्लिप स्टाइल डिजाइन के साथ आता है, जो बीच में से मुड़ जाता है. फोल्ड के बाद कंपनी ने फ्लिप फोन को पेश किया है. फैंटम वी फ्लिप एक किफायती स्मार्टफोन है जो कई यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है. इसमें एक 1.32-इंच कवर सर्कुलर डिस्प्ले है जो आपको अपने फोन को खोले बिना सूचनाओं और सूचनाओं को देखने की अनुमति देता है. इसमें एक एआई-आधारित वॉयस असिस्टेंट भी है जिसे एलएलए जीपीटी 3.0 कहा जाता है, जो एक आकर्षक चैट अनुभव प्रदान करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tecno Phantom V Flip price


Tecno Phantom V Flip भारत में 49,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. फोन कब तक अवेलेबल हो पाएगा, इसकी जानकारी जल्द सामने आएगी. बता दें, सैमसंग ने हाल ही में Galaxy Z Flip4 को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत लाख रुपये के करीब है. वहीं यह फोन 50 हजार से कम में पेश किया गया है. 


Tecno Phantom V Flip specifications


Tecno Phantom V Flip में एक 6.9-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें नैरो बेजल्स हैं. इसमें 1.32-इंच का सर्कुलर AMOLED सब-डिस्प्ले भी है. फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें 8GB LPDDR4X रैम और 256GB स्टोरेज है. इसमें 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है.


Tecno Phantom V Flip Camera & Battery


Tecno Phantom V Flip में एक शक्तिशाली कैमरा सिस्टम है, जिसमें एक 64MP RGBW प्राइमरी कैमरा, एक 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 32MP सेल्फी कैमरा शामिल है. 4,000mAh की बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, इसमें स्टीरियो स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो, अल्ट्रा-थिन वीसी लिक्विड कूलिंग, एनएफसी और कवर स्क्रीन क्विक रिप्लाई भी है,


Tecno Phantom V Flip एक शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसमें एक लचीली बॉडी, एक प्रीमियम लेदर बैक पैनल और एक क्रीज-फ्री एक्सपीरियंस है. फोल्डिंग बॉडी आपको अपने फोन को 30-150 डिग्री के कोण पर मोड़ने की अनुमति देती है, जिससे इसे विभिन्न उद्देश्यों के लिए उपयोग करना आसान हो जाता है. प्रीमियम लेदर बैक पैनल फोन को एक स्टाइलिश और महसूस देता है.