Twitter ने लेटेस्ट अपडेट में यूजर्स को 2 घंटे लंबे वीडियो अपलोड करने की परमीशन दी है. तब से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट मूवी लीक होने की खबरें आने लगी हैं. अपडेट आने के बाद Shrek और Evil Dead जैसी मूवी लीक हो चुकी हैं. उसके बाद John Wick Chapter 4 भी लीक हो गई. कुछ दिन पहले रिलीज हुई The Flash भी डाउनलोडिंग और स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो गई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

The Flash full movie Leak
The Flash करीब 12 दिन पहले 15 जून को थियेटर में रिलीज हुई थी और कुछ ही दिन बाद ट्विटर पर लीक हो गई. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को हटा लिया गया है. मूवी करीब 8 घंटे तक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध थी और अकाउंट को भी सस्पेड कर दिया गया है. जब तक वीडियो हट पाता, 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. 


मिल रहे खूब रिएक्शन्स
एक रिपोर्ट ने उजागर किया है कि यह फिल्म कैमरे पर शूट की गई होने के बावजूद उच्च गुणवत्ता में डाउनलोड और स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध थी. इसके बाद से, कई ट्विटर यूजर्स ने इस लीक पर प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोग इसे धन्यवाद की स्थिति मानते हैं, जबकि दूसरे लोग इस घटना पर मजेदार मीम्स पोस्ट कर रहे हैं.


ट्विटर वीडियो हो सकते हैं डाउनलोड
ट्विटर सीधे तौर पर वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है. हालांकि, इसके लिए कई तरीके मौजूद हैं. सबसे सरल तरीका ट्विटर वीडियो डाउनलोडर वेबसाइट का उपयोग करना है, जहां आपको ट्वीट का URL कॉपी/पेस्ट करना होगा. फिर वीडियो डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा. अन्य वेबसाइटें भी हैं जो आपको ट्विटर से वीडियो डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती हैं, जहां आप ट्वीट का URL पेस्ट करके वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं. कुछ डाउनलोडर आपको डाउनलोड किए गए वीडियो की क्वालिटी को चुनने का विकल्प भी प्रदान करते हैं.