Discount On Washing Machine: फ्रंट डोर वॉशिंग मशीन हर कोई खरीदना चाहता है और वजह यह है कि इसमें आपको कपड़े ऊपर तक उठाकर बकेट लोड नहीं करनी पड़ती है आपको कपड़ों को बस फ्रंट में लोड कर देना होता है. यहां तक की जिसकी हाइट कम है उसे भी फ्रंट डोर वॉशिंग मशीन इस्तेमाल करने में ज्यादा समस्या नहीं होती है. हालांकि इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है लेकिन आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जो किफायती भी है साथ ही साथ इस पर आपको ठीक ठाक डिस्काउंट भी मिल जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सी है यह वाशिंग मशीन


दरअसल हम बात कर रहे हैं थॉमसन की 8.5 किलोग्राम क्षमता वाली वॉशिंग मशीन की जिस पर आपको पहले ही 69 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 23999 रह जाती है हालांकि डिस्काउंट यहीं खत्म नहीं होता है आपको इस पर एक और ऑफर मिल जाएगा जिसमें आप काफी सारी बचत कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस वॉशिंग मशीन पर ग्राहकों को ₹2200 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है ऐसे में इस वॉशिंग मशीन के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹21999 ही चुकाने पड़ेंगे. एक अच्छी डील है और ग्राहकों का इसमें काफी फायदा है.


क्या है इसकी खासियत


अगर बात करें इस वॉशिंग मशीन की खासियत की तो इसमें आपको काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको सफाई होने के बाद कपड़ों को अलग से रगड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी इतना ही नहीं कपड़ों में अगर किसी तरह का वायरस और बैक्टीरिया मौजूद है तो इस वॉशिंग मशीन में लगी हुई जन्म किल तकनीक की बदौलत उनका खात्मा अपने आप ही कर दिया जाएगा. यह वॉशिंग मशीन काफी कम बिजली की खपत करती है और कपड़ों को बड़े ही जेंटल तरीके से साफ करती है. अगर आप इस वॉशिंग मशीन में अपने कपड़े धोते हैं तो इसमें कम समय लगेगा साथ ही साथ यह पानी की कम खपत भी करती है ऐसे में यह आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है.