गर्मी का सीजन आ चुका है और सीलिंग फैन्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. गर्मी में ठंडक पाने के लिए सीलिंग फैन की जरूरत पड़ती है. लोग सस्ते के चक्कर में ऐसे पंखे खरीद लेते हैं जो ज्यादा बिजली खपत करते हैं और हवा भी ज्यादा नहीं देते हैं. लेकिन एक बार खर्च करके सालों-साल चलने वाले पंखे खरीदना स्मार्ट मूव होता है. आज-कल मार्केट में स्मार्ट सीलिंग फैन्स आ चुके हैं. जो काफी मजबूत होते हैं और रिमोट से काम करते हैं. गर्मी का सीजन आते ही रिमोट वाले सीजन फैन्स की कीमत काफी कम हो गई है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan 


Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan एक उच्च गुणवत्ता वाला सीलिंग फैन है. इस फैन के तीन ब्लेड और स्लिम डिजाइन से, यह फैन बहुत ही सुंदर लगता है. इसमें एक रिमोट भी शामिल होता है जिससे इसे आसानी से चलाया जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 4,349 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से 2,699 रुपये में पाया जा सकता है.


HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan


HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan शानदार डिजाइन के साथ आता है, इसमें 3 ब्लेड मिलते हैं. रिमोट से इसको आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 4,510 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 3,056 रुपये में उपलब्ध है.


ottomate Genius 3 Blade Ceiling Fan


ottomate Genius 3 Blade Ceiling Fan में तीन 1200mm की ब्लेड मिलती है. जो बड़े कमरे को ठंडा कर देता है. वैसे तो फैन की कीमत 4,700 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 2,799 रुपये में उपलब्ध है.