Ulefone मजबूत स्मार्टफोन बाजार में उभरते हुए ब्रांडों में से एक है और इस सेगमेंट में कुछ सबसे विचित्र उपकरणों के निर्माण के लिए जाना जाता है. चाहे वह दुनिया का सबसे लाउड स्मार्टफोन हो या इन-बिल्ट TWS ईयरबड्स होल्डर वाला रफ एंड टफ स्मार्टफोन. ब्रांड ने अब Ulefone Armor 17 Pro लॉन्च किया है, जिसके बारे में उसका दावा है कि यह एक लक्ज़री रग्ड स्मार्टफोन है. तो आइए जानते हैं क्या है इसमें खास...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ulefone Armor 17 Pro Specifications


आमतौर पर, रग्ड डिवाइस मुख्य रूप से विभिन्न पेशेवर- या सैन्य-ग्रेड प्रवेश-सुरक्षा रेटिंग वाले होते हैं. उपकरणों को कठिन बनाना आमतौर पर उन सुविधाओं की कीमत पर आता है जिनकी आमतौर पर एक आधुनिक स्मार्टफोन से अपेक्षा की जाती है. हालांकि, आर्मर 17 प्रो यह समझौता नहीं करता है क्योंकि इसमें अभी भी FHD + रिजॉल्यूशन (1080 x 2408) और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच का LCD डिस्प्ले है. डिस्प्ले में वाटर-ड्रॉप नॉच है जिसमें 16MP कैमरा सिस्टम है.


Ulefone Armor 17 Pro Battery


डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित है, जबकि डिवाइस की बॉडी पारंपरिक रग्ड IP68/69K/MIL-STD-810G सर्टिफिकेशन का दावा करती है. हुड के तहत, स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो जी 99 है, जो बेहतर ऊर्जा दक्षता के साथ 6 एनएम आधारित चिपसेट है. डिवाइस में 5,380mAh की बैटरी है, जो कि किसी रग्ड डिवाइस पर मिलने वाली उच्चतम क्षमताओं में से नहीं है, हालांकि, इसमें 66W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग है जो इस सेगमेंट में काफी दुर्लभ विशेषताएं हैं.


Ulefone Armor 17 Pro Camera & Price


प्रकाशिकी के लिए, डिवाइस में 108MP का सैमसंग ISOCELL HM2 सेंसर है जिसे Ulefone के नाइट विजन सेंसर के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है, और वर्चुअल रैम का विस्तार 5GB तक संभव है. Ulefone Armor 17 Pro के इस विन्यास की कीमत 499.98 अमेरिकी डॉलर (करीब 42 हजार रुपये) है और इसे अलीएक्सप्रेस के माध्यम से खरीदा जा सकता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर