Urban Smart TWS Earbuds: भारत की कंपनी Urban ने नए वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इन ईयरबड्स का नाम Urban Smart Buds TWS है. इनमें बहुत अच्छा नॉइज कैंसिलेशन फीचर है और इनसे आप एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुन सकते हैं. बड्स का डिजाइन काफी स्टाइलिश और यूनिक है. आइए जानते हैं Urban Smart Buds TWS की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urban Smart TWS Earbuds Price


Urban Smart Buds TWS की कीमत 5,999 रुपए है लेकिन अभी आप इसे 2,499 रुपए में खरीद सकते हैं. यह ऑफर कुछ समय के लिए ही है. आप इन ईयरबड्स को अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और अन्य ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. आप इन ईयरबड्स को Urban की वेबसाइट या किसी भी अधिकृत स्टोर से भी खरीद सकते हैं.


Urban Smart TWS Earbuds Features


शहरी स्मार्ट TWS ईयरबड्स 13 मिमी AI स्मार्ट ऑडियो ड्राइवरों और 3D सराउंड साउंड के साथ आते हैं, जो आपको ऐसा महसूस कराएंगे जैसे आप म्यूज़िक के बीच में ही हैं. इनमें AI क्वाड माइक्स भी हैं, जो आपके कॉल को और भी साफ बनाएंगे. ये ईयरबड्स आपके आसपास के शोर को कम कर देते हैं, ताकि आप बिना किसी रुकावट के अपना म्यूज़िक सुन सकें.


शहरी स्मार्ट TWS ईयरबड्स के चार्जिंग केस में एक साफ और सुंदर एचडी डिस्प्ले है, जिस पर आप अलग-अलग वॉलपेपर भी सेट कर सकते हैं. इन ईयरबड्स के साथ एक आसान ऐप आता है, जिससे आप ईयरबड्स की सेटिंग्स, म्यूज़िक प्लेबैक और साउंड इक्वलाइज़र (डिफ़ॉल्ट, रॉक, जैज़, बैलाड और पॉपुलर) को अपने मन मुताबिक बदल सकते हैं.


ये ईयरबड्स धूल और पानी से सुरक्षित हैं और इनमें एक खास फीचर है जो गेम खेलते समय आवाज़ में देरी नहीं होने देता, जिससे आपका गेमिंग अनुभव और भी अच्छा हो जाता है. शहरी स्मार्ट TWS ईयरबड्स के साथ चार्जिंग केस भी आता है, जो आपको 48 घंटे तक बिना चार्ज किए म्यूज़िक सुनने की सुविधा देता है.