Kenya Series Neckband: विंगाजॉय ने अपने प्रीमियम विंगाजॉय सीएल-1310 केन्या सीरीज़ के वायरलेस नेकबैंड को लॉन्च कर दिया है. ये नेकबैंड एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक के नॉन स्टॉप प्लेटाइम के साथ एक शानदार एचडी ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है. वायरलेस नेकबैंड में ट्रांस फ्लैश कार्ड सपोर्ट के साथ 50 घंटे की स्टैंडबाय लाइफ दी गई है. जब आप मैग्नेटिक ईयरबड्स को अलग करते हैं तो वायरलेस नेकबैंड का “मैग्नेटिक इंस्टेंट कनेक्शन” फीचर ईयरफोन को शुरू कर देता है. नेकबैंड को 2,899 रुपये में लॉन्च किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विंगाजॉय केन्या सीरीज़ वायरलेस नेकबैंड अल्ट्रा-फ्लेक्सिबल, लाइट-वेट है और इसका स्पोर्टी डिज़ाइन इसे एक आइडियल वर्कआउट साथी बनाता है. इस नेकबैंड की मैग्नेटिक पावर उत्पाद को किसी भी प्रकार के नुकसान से बचाते हुए, सभी परिस्थितियों में बेहतर सपोर्ट प्रदान करती है. यह पैसिव आइसोलेशन भी प्रदान करता है क्योंकि यह कॉल कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन माइक सुविधा के साथ एम्बिएंट नॉइज को सफलतापूर्वक समाप्त करता है.


इस नए नेकबैंड के लॉन्च के मौके पर ललित अरोड़ा, को-फाउंडर, विंगाजॉय ने कहा कि “हम केन्या नेकबैंड सीरीज़ में अपना नया मॉडल पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. सीएल - 1310 केन्या सीरीज़ की नवीनतम वायरलेस टेक्नोलॉजी ग्राहकों को आराम प्रदान करते हुए लंबी अवधि के प्लेटाइम बैकअप के साथ मैग्नेटिक स्विच फंक्शनल ईयरबड प्रदान करती है. इस लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य अपने सभी ग्राहकों के लिए इमर्सिव ऑडियो अनुभव की एक नई लहर लाना है.“ 6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध, विंगाजॉय सीएल- 1310 केन्या सीरीज़ वायरलेस नेकबैंड पूरे भारत के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन स्टोर्स पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं