WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. हर हीने कोई न कोई नया फीचर आता है, जो यूजर्स एक्सपीरियंस को बढ़ाता है. 2023 की शुरुआत में वॉट्सएप पर नए फीचर्स को जोड़ा गया है, जो काफी जबरदस्त हैं. अब वॉट्सएप पर एक और नया फीचर आ रहा है, जो यूजर्स को नई पावर देगा. वॉट्सएप कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को चैट और ग्रुप्स के भीतर संदेशों को पिन करने की अनुमति देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जरूरी मैसेज को कर सकेंगे पिन


Webetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर उपयोगी है क्योंकि यह यूजर्स को महत्वपूर्ण मैसेज को चैट के टॉप पर पिन करने की अनुमति देगा. यदि कोई मैसेज पिन किया गया है और प्राप्तकर्ता एप्लिकेशन के पुराने वर्जन का उपयोग कर रहा है, तो ऐप स्टोर पर उपलब्ध लेटेस्ट वर्जन में अपग्रेड करने के लिए कहने के लिए बातचीत में एक मैसेज दिखाएगा.


जल्द आएगा अपडेट


इसके अलावा, पिन किए गए मैसेजिस से उन ग्रुप्स में ऑर्गेनाइजेशन में सुधार होगा जो यूजर्स को महत्वपूर्ण मैसेजिस तक आसानी से पहुंचने की अनुमति देकर बहुत सारे मैसेज प्राप्त करते हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फीचर अभी सभी के लिए रोलआट नहीं किया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही अपडेट जारी होगा. 


वॉट्सएप पर एक और फीचर आने वाला है, जिससे यूजर्स कॉलिंग शॉर्टकट बना सकेंगे. यह फीचर उन यूजर्स के लिए मददगार होगा जो एक ही व्यक्ति को बार-बार कॉल करते हैं और बार-बार एक ही प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहते हैं.


(इनपुट-आईएएनएस)


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं