व्हाट्सएप पर इस साल कई फीचर्स आने वाले हैं. पिछले 7 महीनों में कई फीचर्स रोलआउट हुए हैं. अब ऐप iOS पर एक वीडियो मैसेज फीचर शुरू कर रहा है. कंपनी ने आधिकारिक चेंजलॉग में कहा, 'अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं और भेज सकते हैं.' वीडियो पर स्विच करने के लिए चैट में माइक्रोफोन आइकन पर टैप करके इस फीचर को एक्सेस किया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलेगा स्क्रीन शेयरिंग सपोर्ट


प्लेटफॉर्म वीडियो कॉल में स्क्रीन शेयरिंग के लिए सपोर्ट भी जारी कर रहा है. वीडियो कॉल शुरू करने पर यूजर्स को एक नया "स्क्रीन शेयर" बटन दिखाई देगा. कंपनी ने कहा कि ये फीचर आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएगा. पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म ने आईओएस पर वीडियो कॉल और अज्ञात कॉलर्स ऑप्शन के लिए लैंडस्केप मोड सपोर्ट को व्यापक रूप से शुरू किया था.


साइलेंस भी मिलेगा


यूजर्स सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी में कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें और अज्ञात कॉल करने वालों को साइलेंस कर सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की थी. इसको सेटिंग्स के चैट ऑप्शन में जाकर ट्रांसफर चैट को आईफोन में नेविगेट करके एक्सेस किया जा सकता है.


बेहतर नेविगेशन के साथ रीडिज़ाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी लॉन्च किया गया.


(इनपुट-आईएएनएस)