वॉट्सएप पर इस साल नए फीचर्स की बरसात होने वाली है. 2023 में कई फीचर्स को रोलआउट किया जाना है. वॉट्सएप एंड्रॉइड बीटा पर एक नया फीचर शुरू कर रहा है, जो ग्रुप चैट में प्रोफाइल आइकन को प्रदर्शित करेगा. Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को यह पता लगाने के लिए ग्रुप चैट को ओपन करना होगा कि यह फीचर उनके वॉट्सएप अकाउंट के लिए उपलब्ध है या नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

WhatsApp New Feature


यह फीचर यूजर्स को प्रोफाइल आइकन दिखाकर ग्रुप मेंबर्स की बेहतर पहचान करने में मदद करेगी, जिससे ग्रुप कन्वर्सेशन में शामिल होना आसान हो जाएगा. यह तब जरुरी होता है, जब ग्रुप मेंबर्स के नाम एक जैसे हों, या उनके प्रोफाइल पर कोई फोटो न हो.


जल्द होगा सभी के लिए रोल आउट


अगर प्रोफाइल फोटो प्राइवेसी सेटिंग्स के कारण अनुपलब्ध या छिपी हुई है या कॉन्टैक्ट में एक ही कलर का इस्तेमाल करके हाइलाइट किया गया है, तो प्रोफाइल फोटो खाली दिखाई देती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एंड्रॉइड के लिए वॉट्सएप बीटा का लेटेस्ट अपडेट प्ले स्टोर पर इंस्टॉल करने के बाद कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए नए फीचर उपलब्ध है, और आने वाले हफ्तों में इसे और अधिक यूजर्स के लिए रोल आउट करने की उम्मीद है.


इस महीने की शुरूआत में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा पर एक नए फीचर्स शुरू कर रहा है जो यूजर्स को स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की अनुमति देगा.


(इनपुट-आईएएनएस)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे