Smartphone की जरूरत लोगों को इतनी हो गई है कि वो जहां भी जाते हैं, फोन साथ ले जाते हैं. मार्केट में अब काफी मजबूत फोन आने लगे हैं. जमीन या पानी में गिरने पर भी कुछ नहीं होता है. आईफोन को लेकर हमने कई बातें सुनी हैं. जहां हर परिस्थिति में चलता दिखा. ऐसा ही एक कहानी सामने आई है, जो लिस्ट में टॉप पर रहता है. चीन में एक महिला का iPhone 12 Pro फोन 26वें फ्लोर से नीचे से गिर गया और टूटा नहीं. आइए जानते हैं इसके बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

29वें फ्लोर से गिरा iPhone 12 Pro


चीन के फ़ुजियान प्रांत के निंगडे में एक महिला ने दावा किया कि उसका आईफोन 12 प्रो 29वें फ्लोर से गिर गया. उसने बताया कि फोन तब गिरा जब वो 26वें फ्लोर के अपने अपार्टमेंट में रजाई बिछा रही थी. 18 दिसंबर को यह घटना हुई और ताज्जुब की बात है कि फोन को कुछ नहीं हुआ. कहानी सुनकर लोग भी दंग रह गए. 


क्या है मामला?


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26वें फ्लोर से गिरा फोन दूसरे फ्लोर पर गिर गया था. महिला ने तुरंत मदद मांगी और एक कर्मचारी दूसरे फ्लोर पर चढ़ गया और फोन को उठा लिया. महिला ने जब फोन को हाथ में पाया तो स्क्रीन में एक स्क्रैच भी नहीं आया था. बता दें, आईफोन 12 प्रो डैमेज प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसमें सुपर-सिरेमिक पैनल और मैट टेक्सचर्ड ग्लास बैक पैनल है. इसकी फ्रेमिंग स्टेनलेस स्टील के सथ आती है, जो हाई क्वालिटी का होता है. 


आईफोन को लेकर कई मामले सामने आ चुके हैं. फोन कभी बाथरूम, नदी और प्लेन से गिरा और कुछ नहीं हुआ. इस मामले में स्मार्टफोन 26 मंजिलों से गिरकर फोम इंसुलेशन से बने प्लेटफॉर्म पर जा गिरा था. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.