India vs Bangladesh Free Live Streaming: ICC World Cup 2023 में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला है. दोनों ही टीमें 3-3 मुकाबले खेलकर आ रही है. टीम इंडिया जहां तीनों मुकाबले जीत चुका है तो वहीं बांग्लादेश 3 में से सिर्फ एक मुकाबला ही जीत पाया है. टीम इंडिया के पास जहां जीत का चौका लगाने का मौका है तो वहीं बांग्लादेश वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए जीत जरूरी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांग्लादेश उलटफेर करने में माहिर है. ऐसे में आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. मैच दोपहर में खेला जाएगा, ऐसे में बाहर रहने की वजह से लोग मोबाइल पर ही मैच देख सकेंगे. भारत में अधिकतर लोग 1GB डेली डेटा वाला प्लान लेते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि सिर्फ 1GB डेटा में कैसे पूरा मैच देखा जाए. सबसे पहले जानते हैं कहां और कैसे देखा जा सकता है फ्री में मैच...


India vs Bangladesh match today: When, where and how to watch


India vs Bangladesh मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके अलावा फैन्स डिज्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा मेटा ने Instagram, WhatsApp, Facebook और Threads के लिए World Cup 2023 कवरेज के लिए ICC के साथ पार्टनरशिप की है. बता दें, मैच 2 बजे से होगा. मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएक्शन स्टेडियम में होगा.


Jio, Airtel और Vi के 1GB वाले Plan


Jio ₹209 Prepaid Plan


जियो के पास 28 दिन वाला 209 रुपये वाला प्लान है. इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है.


Airtel ₹265 Prepaid Plan


एयरटेल के पास 28 दिन वाला 265 रुपये वाला प्लान है. जो 5जी डेटा ऑफर करता है. इस प्लान में भी रोज 1GB डेटा मिलता है.


Vi ₹269 Prepaid Plan


Vi के पास 269 रुपये वाला प्लान है, जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में प्रतिदिन 1GB ऑफर किया जाता है.


Data Saver से होगा काम


यह तीनों प्लान्स काफी पॉपुलर हैं. लेकिन सवाल उठता है कि कैसे 1GB डेटा में पूरा मैच फ्री में देखा जाए. डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर मैच को फ्री में देखा जा सकता है. क्वालिटी को कम करके आप मैच को बिना किसी रुकावट के देख सकते हैं. ऐप पर तीन तरह की क्वालिटी मिलती है. एक 1080p, दूसरी 720p और डेटा सेवर. डेटा सेवर को सिलेक्ट करके आप मैच को कम डेटा में भी देख सकेंगे.