Twitter के बॉस एलन मस्क को एक नया खिताब मिल गया है. अब वह अपनी ही कंपनी में "चीफ ट्रोल ऑफिसर" बन गए हैं. हां, यकीन नहीं हुआ तो उनके Twitter बायो को देखिए. उन्होंने न सिर्फ अपना खिताब लिख दिया है, बल्कि अपने रहने की जगह को "ट्रोलहेम" भी बताया है. X पर (वो प्लेटफॉर्म जो पहले ट्विटर कहलाता था) उन्होंने खुद को एक नया खिताब दिया है - 'CTO' यानी "चीफ ट्रोल ऑफिसर". 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट भी किया


एलन मस्क ने X पर अपना बायो बदलकर चीफ ट्रोल ऑफिसर बना लिया, और वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने सबको बताने के लिए एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा, '(CTO) चीफ ट्रोल ऑफिसर.' ये कोई बड़ा आश्चर्य नहीं, क्योंकि मस्क तो X पर मजाक उड़ाने और चालाकी से कमेंट्स करने के लिए ही जाने जाते हैं. वो अक्सर लोगों और कंपनियों को हल्के में चिढ़ाने के लिए मीम्स का इस्तेमाल करते हैं.



पोस्ट हुआ वायरल


एलन मस्क ने एक दिन पहले जो ट्वीट किया था, वो वायरल हो चुका है. इसे अब तक 25.4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये संख्या लगातार बढ़ रही है. लोगों ने कमेंट्स में मजे लिए. कुछ लोग उन्हें और मजाकिया खिताब दे रहे हैं, जैसे 'चीफ मीम ऑफिसर' या 'चीफ एंटरटेनमेंट ऑफिसर'. एक ने तो मजाक में अपना बायोडेटा तक भेज दिया.



लोगों के मजेदार कमेंट्स का सिलसिला जारी है. एक शख्स ने तो अपनी मां से बात करते हुए अपने सपनों की नौकरी को एलन मस्क के नए खिताब से जोड़कर एक हास्यास्पद लिंक बनाया. किसी ने मस्क के बेहतरीन हास्य पर उनकी तारीफ की और उनके नए ऑफिस टाइटल को अब तक का सबसे अच्छा बताया, यह सुझाव दिया कि यह बैठकों के दौरान बातचीत शुरू करने का एक तरीका होगा. 


X से कर सकेंगे पैसे ट्रांसफर


इसके अलावा, X 2024 तक इस प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को पैसे भेजने का तरीका जोड़ने की भी योजना बना रहा है. X का कहना है कि यह कदम इसे और अधिक उपयोगी बनाएगा और चीजों को खरीदने और बेचने के नए तरीके खोलेगा. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि यह कब होगा या यह कैसे काम करेगा, X का लक्ष्य एक ऐसा स्थान बनना है जहां आप एक ही जगह पर कई तरह के काम कर सकें.