नई दिल्ली. Xiaomi उन फोन निर्माता कंपनियों में से एक है जो सिर्फ फोन के उत्पादन तक सीमित नहीं है. Xiaomi घरेलू उपकरण और टीवी जैसे कई प्रोडक्ट्स भी बनाता है. 26 अगस्त को अपने स्मार्टर लिविंग 2022 ईवेन्ट में Xiaomi मी टीवी 5X लॉन्च करने जा रहा है. यह ईवेन्ट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और इस टीवी के साथ साथ और भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रहा है. चलिए देखें यह टीवी आपके लिए कैसा होगा.. 


क्या होंगे मी टीवी 5X के फीचर्स 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी का यह मॉडल डॉल्बी-पावर्ड ऑडियो के साथ आएगा जो आपको मूवी थिएटर जैसा साउन्ड अनुभव प्रदान करेगा. इसके साथ-साथ टीवी का फाइन-ट्यून्ड विजुअल फीचर इसकी पिक्चर क्वॉलिटी को काफी बेहतर बनाता है. 
मी टीवी 5X का नया पैचवॉल इंटरफेस और फार-फील्ड माइक्स से सपोर्टेड बेहतर गूगल असिस्टेन्ट सर्विस इसे खरीदने योग्य बनाती है. यह टीवी पतले बेजेल्स और मेटल फिनिश के साथ नजर आएगा. 


यह जानकारी आई कहां से?


इस लॉन्च की जानकारी Xiaomi इंडिया के ट्विटर पेज पर ट्वीट की गई थी. कंपनी की वेबसाइट मी डॉट कॉम पर एक अलग पेज बनाया गया है जो इस टीवी के फीचर्स और बाकी जानकारी के बारे में यूजर्स को बताता है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इस टीवी के और मॉडल भी लॉन्च किए जाएंगे या नहीं.