Ravi Dubey on Suicidal Thoughts: रवि दूबे आज टीवी का बड़ा चेहरा हैं तो जल्द ही वो सिल्वर स्क्रीन पर भी चमकने को तैयार हैं. वहीं हाल ही में एक्टर ने खुद से जुड़े ऐसे खुलासे किए हैं जिनके बारे में लोग अब तक नहीं जानते थे. रवि दूबे ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब उनके दिमाग में सुसाइड के ख्याल आने लगे थे. ये वो वक्त था जब रवि टीवी से नहीं जुड़े थे बल्कि कॉलेज में थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंजीनियरिंग में हो गए थे फेल
रवि दूबे को जानने वाले जानते हैं कि वो पहले इंजीनियरिंग में ही करियर बनाने वाले थे. यहां तक कि उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन भी लिया और 4 सालों तक इसकी पढ़ाई भी की लेकिन वो फाइनल एग्जाम में फेल हो गए. उस वक्त रवि दूबे इतनी बुरी तरह टूटे कि उनके मन मे सुसाइड के ख्याल आने लगे थे. उन्हें लगने लगा था कि उन्होंने अपने 4 साल बर्बाद कर लिए सिर्फ खुद को लेकर ही नहीं बल्कि परिवार को लेकर उनके मन में दुख था. उन्हें लग रहा था कि वो उनका पैसा, वक्त और सबसे बड़ी चीज भरोसा तोड़ चुके हैं.



हालांकि रवि दूबे उस वक्त इस मुश्किल दौर से बाहर आए तो सिर्फ आध्यात्म की वजह से. उन्होंने आध्यात्म का सहारा लिया और इस मुश्किल दौर से बाहर आखर उन्होंने कुछ और करने की ठानी. उनका रुझान एक्टिंग की तरफ हुआ और उन्हें किस्मत ने एक मौका दिया भी. उन्हें जमाई राजा जैसा हिट सीरियल करने का मौका मिला जिसने उन्हें छोटे पर्दे का बड़ा सितारा बना दिया.



फिल्म फैराडे से फिल्मों में छाने की है तैयारी
इस फिल्म के लिए रवि दूबे खूब पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई थी और जिसने भी उसे देखा वो दंग रह गया था. रवि दूबे को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. 39 साल के रवि दूबे इस लुक में कमाल लग रहे हैं.