Parents Named Their Daughter: पिछला साल कई बड़े सेलेब्ज के लिए खास रहा है. दरअसल साल 2022 में कई सेलिब्रिटीज ने पैरेंटिंग की दुनिया में कदम रखा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) तक, कई लोग मम्मी-पापा बन चुके हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची का नाम रखा दिविशा


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल गुरमीत और देबिना ने भी अपनी बेटी का नाम रखा और सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत सा पोस्ट कर इस बात को अपने फैंस तक पहुंचाया. बता दें कि गुरमीत-देबिना (Gurmeet-Debina) ने अपनी बेटी का नाम दिविशा रखा है. पहले आप भी कपल के इस पोस्ट को देखिए... 



काफी खुश हैं गुरमीत और देबिना


इस तस्वीर में गुरमीत और देबिना अपनी बेटी दिविशा के साथ काफी खुश लग रहे हैं. गोवा के बीच पर दोनों ने अपनी बेटी को पकड़ा हुआ है और एक फैमिली फोटो क्लिक कर अपने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया है. देबिना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, हमारे मैजिकल बेबी का नाम 'दिविशा' (Divisha) रखा गया है जिसका मतलब है सभी देवियों की प्रमुख देवी दुर्गा. फैंस कमेंट सेक्शन में लगातार कपल को बधाई देते नजर आ रहे हैं.


11 नवंबर को बने पैरेंट्स


आपको बता दें कि पिछले साल 11 नवंबर को गुरमीत और देबिना दोबारा से पैरेंट्स (Parents) बने और उन्होंने अपने घर पर एक नन्हीं सी परी का स्वागत किया. गुरमीत और देबिना की जोड़ी टीवी की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. यही वजह है कि इन दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं