Bigg Boss Unknown Facts: बिग बॉस के चौथे सीजन ने इस शो को लगातार सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करते आ रहे हैं लेकिन इससे पहले के तीन सीजन अलग-अलग सेलेब्रिटी ने होस्ट किया और बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3) को होस्ट किया था अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो को करने से पहले अमिताभ बच्चन ने 2 शर्ते रखी थी और मेकर्स ने जब उन शर्तों को माना उसके बाद ही इस शो को होस्ट करने की हामी बिग बी ने भरी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या थी वो दो शर्ते?
बिग बॉस के पहले सीजन को होस्ट किया था अरशद वारसी ने. जिसका आगाज 2006 में हुआ था. इसके बाद दूसरे सीजन की होस्ट बनीं शिल्पा शेट्टी लेकिन तीसरे सीजन में एंट्री  हुई बिग बी की. उस वक्त शो के बार मे काफी कुछ नेगेटिविटी फैल चुकी थी. लोगों ने मान लिया था कि बिग बॉस गाली गलौच और लड़ाई झगड़े से भरा शो है लिहाजा जब अमिताभ बच्चन के पास शो की होस्टिंग का ऑफर पहुंचा तो उन्होंने दो शर्ते रखीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शर्ते थीं गाली गलौत और बुरा व्यवहार शो में नहीं होगा. तब मेकर्स ने इस बार की गारंटी दिलाई थी तब जाकर ही अमिताभ ने इस शो को होस्ट किया था. 



बिग बी के होस्ट करने की वजह से ही इस एक्ट्रेस ने ली थी एंट्री
वहीं खास बात ये कि पूनम ढिल्लों भी तीसरे सीजन में नजर आई थीं. दरअसल, उन्हें पहले दोनों सीजन के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने हां नहीं भरी. क्योंकि उनके बच्चे हमेशा उन्हें रोकते रहे. वही तीसरे सीजन में मेकर्स ने पूनम ढिल्लों को अमिताभ बच्चन की शर्तों के बारे में बताया और उन्हें शो में आने के लिए रिक्वेस्ट की तब जाकर पूनम ढिल्लों ने शो में एंट्री ली थी. हालांकि तीसरे सीजन के बाद से अब तक हर बार होस्ट के रूप में सलमान खान ही नजर आए हैं.