Anuapama 30th August Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काव्या की प्रेग्नेंसी से लेकर मालती देवी का ट्रैक देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ काव्या अस्पताल से डिस्चार्ज होकर आ जाएगी. तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा (Anupamaa Serial) के सामने गुरुमां का एक नया सच सामने आएगा. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या के शाह हाऊस में लौटने के बाद बा यानी लीला शाह इमोशनल हो जाएंगी और वह अपनी बहू यानी काव्या से कहेंगी अगर उसे या बच्चे को कुछ हो जाता तो वह जीते-जी मर जातीं. वहीं लीला शाह की हालत को देख अनुज मन ही मन सोचेगा कि बा को काव्या का सच जानने का पूरा हक है लेकिन वह बताए तो बताए कैसे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काव्या बताएगी लीला को बच्चे का सच!


अनुपमा (Anupamaa New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या जब अपने कमरे में आ जाएगी तो वह दिल हल्का करने के लिए वनराज से बात करेगी. तब काव्या कहेगी कि वह बा को बच्चे का सच बता देना चाहती है. लेकिन वनराज उसे रोकता हुआ कहेगा कि वह इस बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहता है. फिर कपाड़िया हाऊस का हाल दिखाया जाएगा, जहां अधिक अच्छा बनने का नाटक करते हुए पाखी की ऑफिस के काम में मदद करेगा. लेकिन नासमझ पाखी कहेगी कि वह अनुज और अनुपमा से बात करके अधिक को वापस काम पर बुलाने की रिक्वेस्ट करेगी. 


मालती देवी को नकुल ने दिया धोखा?


अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) के अपकमिंग एपिसोड में अनु और अनुज मालती देवी के गुरुकुल जाएंगे. जहां वह मालती देवी के नहीं मिलने पर वह स्टाफ से सवाल करेंगे. स्टाफ कहेगा कि कौन मालती देवी? यह सुनकर पहले अनुपमा शॉक होगी और फिर पता लगेगा कि मालती देवी ने इस जगह को छोड़ दिया है और वह स्टाफ गुरुकुल का नहीं बल्कि वहां से सामान ले जाने के लिए आए लोग हैं. फिर अनुपमा को कंफर्म हो जाएगा कि मंदिर के बाहर उनकी गाड़ी से टकराने वाली मालती देवी ही थीं. तभी अनुपमा के पास नकुल का फोन आएगा. और फोन पर नकुल कुछ ऐसा कहेगा जिसके बाद अनुपमा भड़क जाएगी. और नकुल को खरी-खरी सुनाती हुई कहेगी कि 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई तुम मुझसे कहो कि मैं तुम्हारे पाप में भागीदार बनूं...'