Anupama : स्टार प्लस का नंबर 1 शो अनुपमा आज हर घर में मशहूर हैं. लोगों की खुद की जिंदगी में क्या चल रहा है उससे ज्यादा दिल्चस्पी लोगों को अनुपमा की जिंदगी में हैं लेकिन क्या आप जानते हैं अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली को अनुपमा सिरियल कैसे मिला. दरअसल, इस बात का खुलासा खुद अनुपमा ने किया हैं. उन्हें ये सिरियल तब ऑफर की गई जब वो प्रेग्नेंट थी.
रुपाली ने कहा जब उन्हें अनुपमा सिरियल ऑफर हुआ तब उन्होंने झट से हां कह दिया. उन्हें सिरियल की स्टोरी बहुत पसंद आई थी. उनके लिए अनुपमा किरदार को निभाना काफी एडवेंचरस है. उनका कहना है कि जिस तरह लोग उन्हें अनुपमा किरदार में पसंद करते हैं, प्यार करते हैं. ये उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा सीरीयल है नंबर 1 


अनुपमा सीरियल में जितने उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं. यहीं चीज दर्शकों को बहुत पसंद आती है. यही कारण है कि इतने वक्त से ये सीरियल  नंबर 1 पर बना हुआ है. इस सीरियल को ना सिर्फ बड़े बल्कि बच्चे भी देखना पसंद करते हैं. रुपाली गांगुली  इस सीरियल में काम करने के लिए मोटी फिस लेती हैं. 


 हिट सीरीयल  में किया काम 


बता दें रुपाली गांगुली ने अपनी करियर में कई हिट सीरियल  दिए है. बा, बहू और बेबी, परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी से लेकर साराभाई vsसाराभाई में काम किया हैं. अगर बात रुपाली के किरदारों की करे तो उन्होंने अपने हर सीरियल में कुछ नया किया है. अपने इसी टैलेंट की वजह से वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाई हैं.