Anupama Episode Written Update: 'अनुपमा' (Anupama)  सीरियल में ट्विस्ट टर्न्स और हाई वोल्टेड ड्रामा लगातार देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर माया अनुपमा और अनुज की जिंदगी में जहर घोल रही है तो वहीं तोषू मौत के मुंह में पहुंच गया है. ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स ने अनुपमा का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि तोषू आईसीयू में हैं और धीरे-धीरे मौत के करीब जा रहा है जिसे देखकर परिवार वाले तिल-तिल करके जिंदा मर रहे हैं तो वहीं माया 'अनुपमा' की गैरमाजूदगी में छोटी अनु और अनुज के दिल में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौत के मुंह में तोषू
लेटेस्ट प्रोमो में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) और पूरा शाह परिवार तोषू को आईसीयू में देखकर अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं. सभी लोग तोषू (Toshu) को इस तरह से देखकर काफी ज्यादा परेशान हैं तो वहीं अनुपमा का सबसे ज्यादा बुरा हाल है. ऐसे में अनुज अनुपमा को फोन करता है और उसे वहीं अस्पताल में तोषू के पास रहने को बोलता है.


 



 


माया कर रही साजिश
वहीं दूसरी ओर अनुपमा की गैरमाजूदगी में माया (Maya) अनु के साथ-साथ अब अनुज के दिल में भी जगह बनाने की कोशिश कर रही है. प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज छोटी अनु से पूछता है कि आपने कुछ खाया. तभी छोटी अनु कहती है कि माया ने उसे सैंडविच बनाकर खिला दिया है. ये सुनकर अनुज चौंक जाता है.


छोटी अनु के परिवार में शामिल हुई माया
इसके बाद छोटी अनु अनुज से कहती है कि उसने एक पेंटिंग बनाई है. क्या वो उसे दिखाए. अनुज के हां कहते ही अनु उसे पेंटिग दिखाती है. अनुज ये पेंटिंग देखकर शॉक्ड हो जाता है. इस पेंटिंग में छोटी अनु अनुज और अनुपमा के अलावा अनु ने माया की फोटो भी पेंडिंग में बनाई है. जिसे देखकर अनुज शॉक्ड हो जाता है और पेंटिंग वाले पेपर में माया की फोटो को मोड़कर रख देता है. इसके बाद इसी पेंटिंग को माया देखती है और पेपर को पूरा खोल देती है और कुछ सोचने लगती है. 


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं