Anupamaa Madalsa Sharma: अनुपमा सीरियल में काव्या का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपनी ग्लैमरस अदाओं के कारण अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मदालसा शर्मा अपने हुस्न का दीदार कराने में जरा भी पीछे नहीं हटती हैं. हाल में भी अनुपमा की काव्या यानी मदालसा शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस खूब चमचमाती सिल्वर कलर की बैकलेस ड्रेस में सिजलिंग अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इस वीडियो में इठलाते-बलखाते हुए अपनी पीठ का टैटू भी जमकर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मदालसा शर्मा की खूब हो रही हैं तारीफें!


अनुपमा सीरियल की काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Instagram) का ग्लैमरस अवतार नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. लेटेस्ट वीडियो में मदालसा शर्मा बालों का जूड़ा बनाए, न्यूट्रल मेकअप और बेहद लाइट ज्वैलरी कैरी किए हुए दिख रही हैं. सिल्वर चेन्स वाली टाइट ड्रेस में मदालसा शर्मा जमकर कैमरे के सामने अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. मदालसा (Madalsa Sharma Tattoo) कभी दीवार का सहारा लेकर तो कभी कैमरे के सामने बैक पोज करते हुए अपनी पीठ पर बने टैटू का दीदार करा रही हैं. 



अनुपमा में मदालसा शर्मा का किरदार भी है खूब पॉपुलर!


अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Tv Shows), काव्या के रोल में नजर आ रही हैं. जो अनुपमा के पहले पति की दूसरी पत्नी हैं. काव्या का किरादर सीरियल के शुरुआत में ग्रे यानी विलेन का दिखाया गया था. लेकिन एक समय के बाद काव्या के किरदार को पूरी तरह बदल दिया और काव्या पूरी तरह से अनुपमा की मुरीद दिखाई देने लगी है. वहीं काव्या को अब सीरियल में बेचारी तो नहीं लेकिन पीड़ित बहू की तरह जरूर दिखाया जा रहा है. बता दें, मदालसा शर्मा अनुपमा के अलावा 'करतूत', 'शौर्या', 'सम्राट एंड को.', 'फाइटिंग मास्टर' जैसी कई साउथ की फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं.