Anveshi Jain Bold Video: बोल्डनेस की बात हो तो नोरा फतेही से लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) तक का नाम टॉप पर रहता है. लेकिन कोई है जो इन्हें फैशन के मामले में कांटे की टक्कर दे रहा है और वो कोई और नहीं बल्कि खुद अन्वेषी जैन(Anveshi Jain) हैं जो बोल्ड वेब सीरीज के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. लेकिन स्टाइल और फैशन के अलावा अन्वेषी जिस वजह से चर्चा में रहती हैं वो है उनका फिगर जिसके चर्चे खूब होते हैं. वहीं अन्वेषी भी अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीले लिबास में खूब वायरल हुआ था वीडियो
यूं तो अन्वेषी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन कुछ महीनों पहले उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. दरअसल, अन्वेषी को एक इवेंट पर स्पॉट किया गया था जहां वो येलो बॉडीकॉन आउटफिट में दिखीं. जिस किसी ने भी उन्हें देखा तो वो देखता ही रह गया था. उनके फिगर से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी था. 



 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

वहीं फैंस ने भी इस पर जमकर कमेंट किए थे. कोई उनके बेपनाह हुस्न की तारीफ करता दिखा था तो कोई उनके स्टाइल की. 


एरॉटिक वेब सीरीज से हुईं फेमस
अन्वेषी जैन को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फेमस वेब सीरीज गंदी बात से मिली. जिसमें उन्होने बेहद ही बोल्ड किरदार प्ले किया था. उसके बाद से ही अन्वेषी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. गंदी बात में अन्वेषी ने बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया था. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं.


पहले थीं मॉडल फिर बनीं एक्ट्रेस
जी हां...ये बात ही सच है कि अन्वेषी पहले मॉडलिंग में ही थीं और आज भी वो मॉडलिंग करती हैं. इसके अलावा उन्होंने होस्टिंग भी की है लेकिन जब उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला तो उन्होंने इसे हाथ से जाने नहीं दिया. इस बीच वो काफी पॉपुलर हो गईं. आलम ये है कि अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर आज 6 मिलियन फोलोअर्स हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे