Ridhi Dogra: 'असुर 2 (Asur 2) वेब सीरीज में नुसरत का किरदार निभाने वाली रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में है. रिद्धि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'करण बद्दतमीज है.' फिर क्या था लोग इसे एक्ट्रेस के ब्रेकअप से जोड़ने लगे. खास बात है कि ये करण कोई और नहीं टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर है जो शादीशुदा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिद्धि का टूटा दिल
रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो मिरर की है जिसमें रेड कलर से लिखा है- 'करण बद्दतमीज है.' इसके साथ ही फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरा दिल टूटने का कारण तो करण ही निकला...क्या आपका भी किसी करण ने दिल तोड़ा है?' रिद्धि का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स एक्ट्रेस से सवाल करने लगे.


 



 


 


 


शादीशुदा हैं करण
रिद्धि के इस पोस्ट के बाद जब यूजर्स को पता चला कि रिद्धि जिस करण की बात कर रही हैं वो शादीशुदा है तो वो एक्ट्रेस से लगातार सवाल करने लगे कि अगर करण शादीशुदा है तो आपने उन्हें डेट क्यों किया? दरअसल, रिद्धि और करण वी ग्रोवर एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. उसी प्रोजेक्ट से जुड़ा रिद्धि ने पोस्ट किया था. 


 



 


हो चुका है तलाक
रिद्धि डोगरा का साल 2019 में तलाक राकेश बापट से हो चुका है. इन दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. तलाक के बाद राकेश बापट शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीटी से डेट करने लगे थे. लेकिन कुछ वक्त बाद ही शो खत्म होने के बाद दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया. आपको बता दें, रिद्धि डोगरा कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स के नाम 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी', 'द मैरिज वूमन', 'वो अपना सा' और 'दिया और बाती' शामिल है.