Avinash Sachdev on Relationship with Rubina Dilaik: अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से बाहर हुए हैं और घर से बेघर होने के बाद लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात की. वही रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) संग अपने अफेयर पर भी उन्होंने खुलकर हर सवाल का जवाब दिया और इस रिश्ते को बचपन की नादानी तक कह डाला. इतना ही नहीं अविनाश के मुताबिक हर रिश्ते की एक्सपायरी डेट होती है और इनके इस रिश्ते की भी थी. जब तक इसे रहना था ये रहा.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘छोटी बहू’ में साथ किया था काम 
साल 2008 में टीवी पर छोटी बहू सीरियल का आगाज हुआ जिसमें रूबीना दिलैक और अविनाश सचदेव लीड रोल में थे. दोनों की पहली मुलाकात सेट पर ही हुई और साथ काम करते करते कब इनके बीच प्यार हो गया इन्हें भी पता नहीं चला. लेकिन ये रिश्ता कुछ सालों बाद ही खत्म हो गया था. जिससे रूबीना काफी टूट गई थीं. हालांकि उन्हें संभाला अभिनव शुक्ला ने जो उनकी जिंदगी में नया प्यार बनकर आए. वहीं अब इस रिश्ते को अविनाश ने बचपन का प्यार बताया है. 



एक इंटरव्यू में अविनाश ने कहा कि उस वक्त वो 22 साल के थे जबकि रूबीना 20 साल की थी. ऐसे में वो बचपन का प्यार था. उनके मुताबिक वो दोनों ही इंडस्ट्री में नए थे और एक दूसरे के साथ काम करते हुए उन्हें प्यार हुआ. लेकिन उनके मुताबिक वह एक नादान उम्र थी लेकिन आज बचपन के प्यार और आज के प्यार के बीच का अंतर पता चलता है. वहीं अविनाश के मुताबिक वो एक प्यारा समय था लेकिन हर एक चीज की एक्सपायरी डेट होती है और इस रिश्ते की भी हो गई थी. ये जब तक होना था तब तक चला. अविनाश इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखें. पिछले कुछ साल से वो एक्टिंग से भी दूर है.