Naagin 7 Lead Actors: नागिन 6 खत्म हो चुका है और इसी के साथ अब दर्शकों को इंतजार है नागिन 7 (Naagin 7) का. शो की अनाउंसमेंट तो हो चुकी है लेकिन इसका आगाज कब से होगा फिलहाल ये रिवील नहीं किया गया है. वहीं कहा जा रहा है कि फिलहाल कास्टिंग को लेकर अभी बात फाइनल नहीं हुई है यही वजह है कि इसमे समय लग सकता है. वहीं अब शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक शो में इस बार कोई फ्रेश जोड़ी नजर आ सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आएशा सिंह बन सकती हैं नागिन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भले ही इन बातों को टाला जा रहा हो लेकिन गुम है किसी के प्यार में फेम आएशा सिंह ही इस बार नागिन बनने जा रही हैं. उन्हें बाकायदा इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है लेकिन इसे काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. वहीं अब खबर है कि आएशा सिंह के साथ लीड रोल में एक्टर फहमान खान नजर आ सकते हैं. जो इससे पहले फिल्म इमली से खूब फेम पा चुके हैं और बिग बॉस 16 में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे अपनी दोस्त सुम्बुल तौकीर को सपोर्ट करने के लिए. 




नागिन 6 रहा हिट
टेलिविजन की दुनिया में नागिन एक हिट सीरीज है. जो पिछले कई सालों से चल रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके पहले सीजन में मौनी रॉय नागिन बनी थीं और इस सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया. इसके बाद तो एक के बाद एक पार्ट बनते गए और पिछला सीजन भी जबरदस्त हिट रहा. नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश ने लीड रोल निभाया और ये सबसे लंबा चला. कुछ समय पहले ही ये ऑफ एयर हुआ है और अब नई नागिन का इंतजार सभी को बेसब्री से है. तो क्या वाकई आएशा सिंह और फहमान खान इस बार लीड रोल में होंगे? ये देखना दिलचस्प होगा.