Smita Bansal aka Balika Vadhu Sumitra: देश में जितना लोग फिल्मों को पसंद करते हैं, उतनी ही फैन फॉलोइंग टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों और शोज की भी है. टीवी की दुनिया के सबसे लंबे चलने वाले और सबसे फेमस शोज में से एक 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) था. इस शो के सभी कास्ट मेम्बर्स काफी पॉपुलर थे और इनमें से ज्यादातर एक्टर्स को आज भी उन्हीं किरदारों की वजह से जाना जाता है. शो में 'आनंदी' (Anandi) का किरदार तो आप सभी को याद होगा; क्या आपको उसकी सास और 'जगदीश की मां', 'सुमित्रा' (Sumitra) की याद है? 'सुमित्रा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल (Smita Bansal) ने स्क्रीन पर भले ही सिर से घूंघट लेने वाली एक घरेलू स्त्री का किरदार निभाया हो, असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं! स्मिता बंसल का यह वीडियो आपको हैरान कर देगा... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल जीवन में बेहद बोल्ड हैं 'आनंदी की सास सुमित्रा'


बालिका वधू में आनंदी की सास 'सुमित्रा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल (Smita Bansal) कई बड़े शोज में नजर आ चुकी हैं. स्मिता बंसल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर नई फोटोज और रील्स बनाकर शेयर करती रहती हैं. स्मिता अपनी बेटी के साथ कई वीडियोज बनाती हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस 'सुमित्रा' के किरदार से कोसों दूर है. 



Smita Bansal का बोल्ड वीडियो देख हो जाएंगे हैरान!


स्मिता बंसल के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें हसीना अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. स्मिता बंसल के चेहरे पर मेकअप नही है, उनकी नैचुरल ब्यूटी ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है. जिस तरह एक्ट्रेस ने अपने बाल अपने चेहरे से हटाए हैं, उनकी अदाओं ने लोगों में खलबली मचा दी है. यह वीडियो एक्ट्रेस के किसी वैकेशन का है जिसे उन्होंने पांच दिन पहले ही शेयर किया है.