Sreejita De Fiance: बिग बॉस के घर में फैमिली वीक स्पेशल चल रहा है लिहाजा श्रीजिता डे से मिलने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड व मंगेतर माइकल घर के अंदर पहुंचे हैं. उन्हें देख हसीना इतनी खुश हुईं कि अपना आपा ही खो बैठीं और जोश-जोश में कुछ ऐसा कर बैठीं जो शायद 100 से ज्यादा कैमरों के सामने करने से पहले उन्हें सोचना चाहिए था. बिग बॉस 16 का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें मंगेतर के घर में आने पर श्रीजिता की खुशी का ठिकाना नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉयफ्रेंड संग किया लिप-लॉक
प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस पहले सभी घरवालों को फ्रीज कर देते हैं और फिर माइकल घर में एंट्री लेते हैं वो सबसे पहले आकर श्रीजिता से ही मिलते हैं और उनसे गले मिलकर खूब प्यार जताते हैं. इसके बार वो बाकी घरवालों से मिलते हैं और फिर श्रीजिता के पास आते हैं. जैसे ही बिग बॉस श्रीजिता को रिलीज कहते हैं तो वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पातीं. खुशी से तेज-तेज चिल्लाते हुए श्रीजिता माइकल की गोद में आ जाती हैं और कैमरों के सामने ही लिप-लॉक कर बैठती हैं. ये देख घरवाले भी हैरान रह जाते हैं. 



पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल किया था रिश्ता


कुछ सालों से श्रीजिता डे अपने विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल को डेट कर रही हैं. वहीं बीते साल ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. पेरिस के एफिल टावर के सामने श्रीजिता को माइकल ने प्रपोज किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. खबर है कि श्रीजिता और माइकल जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद दोनों शादी की प्लानिंग कर सकते हैं फिलहाल माइकल शो में अपनी प्रेमिका का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं