Bigg Boss 16 Latest Update: बिग बॉस 16 के खेल में ये हफ्ता काफी मजेदार तो है ही साथ ही खेल को बदलने की हिम्मत रखता है क्योंकि ये है फैमिली वीक लिहाजा घरवालों के परिवार के सदस्य इस हफ्ते घर में नजर आ रहे हैं. अब टीना दत्ता (Tina Datta) और शालिन भनोट (Shalin Bhanot) की मां घर में आएंगी वो भी एक साथ तो फिर हंगामा तो होगा ही लेकिन उससे पहले जब टीना की मां ने घर में एंट्री ली तो वो ऐसी भूल कर बैठीं कि अब सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है. घर में आते ही बेटी के गले लगने के बजाय टीना की मां उनके जानी दुश्मन के गले लग बैठीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना की जगह श्रीजिता को लगाया गले
शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें टीना दत्ता की मां घर में एंट्री लेती दिख रही हैं. जैसे ही वो घर में आती हैं तो टीना को ढूंढने लगती हैं लेकिन गले लग जाती हैं श्रीजिता डे के. दरअसल, वो श्रीजिता को ही टीना समझ बैठीं और उनके गले से लिपट गईं लेकिन जैसे ही उन्होंने श्रीजिता का चेहरा देखा तो दूर हट गईं और पूछने लगीं कि टीना कहां हैं. इसके बाद अर्चना गौतम उनकी इस हरकत पर उनका जमकर मजाक उड़ाती दिख रही हैं. तो वहीं शिव भी हंसते दिख रहे हैं. 



सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी टीना की मां का मजाक उड़ाया जा रहा है. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- इस साल कंटेस्टेंट तो हैं ही नमूने पर फैमिली वाले भी मस्त हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – यार ये अर्चना मस्त है. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- जिनकी मम्मी ही उन्हें खुद नहीं पहचान पा रहीं वो क्या विनर बनेगी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.