Bigg Boss 16 Tina Datta: बिग बॉस 16 का खेल दिन ब दिन मजेदार होता जा रहा है. जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे वैसे ये कंटेस्टें का असली रूप भी सामने आ रहा है. सारे मुखौटे अब उतर चुके हैं. इस बीच एक रिश्ता घर में ऐसा है जिसे लेकर दर्शकों का भी दिमाग घूम चुका है. घरवाले समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर ये रिश्ता कहलाता क्या है. कभी दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं तो कभी बन जाते हैं जानी दुश्मन लेकिन इस बार दोनों ने जो किया है उससे साफ हो गया है कि प्यार तो है बहाना बस शो मे अपनी जगह है बनाना. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दूसरे के बेहद करीब आए शालिन-टीना
दरअसल, दोनों के बीच झगड़ा कई बार देखने को मिला है जिसके बाद टीना ने शालिन से कड़ी नाराजगी जाहिर की है लेकिन इस बार पल में तौला पल में माशा वाला रूप देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. नए साल के मौके पर बिग बॉस के घर में रैपर एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट हुआ. इस दौरान घर में ऑडियंस भी पहुंची थी लेकिन कॉन्सर्ट से पहले शालिन और टीना झगड़ते दिखे और टीना ने खूब आंसू भी बहाए. हालांकि बिग बॉस के कहने पर टीना बाहर गार्डन एरिया में हो रहे आयोजन में शामिल भी हुई. लेकिन कुछ ही पलों के बाद ना जाने क्या और कैसे हुआ कि टीना और शालिन सारे गिले शिकेवे भुलाकर एक साथ डांस करने लगे और ये देख हर कोई हैरान रह गया. 



देखते ही देखते आ गए एक दूसरे के करीब
बस फिर क्या था स्टेन के रैप का जादू ना जाने कैसा चला कि देखते ही देखते टीना और शालिन इंटीमेट होने लगे. वो एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे. इतना ही नहीं उनकी कोई भी बात टीना के अलावा किसी को ना सुनाई दे इसलिए उन्होंने माइक भी उतार दिया. जब दोनों की नजदीकियां हद से ज्यादा बढ़ गईं तो बिग बॉस ने कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक दिया और बाद में जमकर दोनों को लताड़ लगाई. बस इस वाक्ये के बाद हर किसी की जुबां पर दोनों का नाम था और सभी ने इनके रिश्ते को फेक ही बताया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं