Tweet Of Arjun Bijlani: बिग बॉस सीजन 16 के विनर का नाम जानने के लिए कई लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे नाम गेस कर रहे हैं, जो उनके मुताबिक इस सीजन को जीत सकते हैं. बिग बॉस पोल (Bigg Boss Poll) इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इसी पोल में अर्जुन बिजलानी ने भी हिस्सा लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन ने किया ट्वीट


अर्जुन बिजलानी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर और होस्ट ने बताया है कि उनके मुताबिक बिग बॉस के इस सीजन के विनर (Bigg Boss 16 Winner) की ट्रॉफी कौन जीत सकता है. अर्जुन ने चार कंटेस्टेंट्स का नाम लिया है जिसमें टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनौट और सुम्बुल तौकीर खान शामिल हैं. पहले आप भी इस ट्वीट को जरूर देखें... 



लोगों ने भी किया गेस


बिग बॉस पोल के तहत ऑडियंस भी कई कंटेस्टेंट्स (Contestants) का नाम गेस कर रही है. आपको बता दें कि टीना और शालीन का लव-हेट रिलेशनशिप इनमें से किसी एक को विजेता बना सकता है. वहीं सुम्बुल और प्रियंका को भी कई बार बिग बॉस हाउस में स्टैंड लेते हुए देखा गया है. कई लोग बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को फाइनलिस्ट बनते हुए देखना चाहते हैं. 


काफी एक्साइटेड नजर आए फैंस 


अर्जुन बिजलानी के इस ट्वीट से पहले रुबीना दिलैक ने प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के विजेता बनने के चांसेज बताए थे. बिग बॉस के फैंस को सलमान खान के वीकेंड का वार काफी पसंद है. यही वजह है कि लोग शो के होस्ट सलमान (Salman Khan) के नजरिए से भी काफी प्रभावित होते हैं. हालांकि जल्द ही बिग बॉस 16 के विजेता का नाम सबके सामने आ ही जाएगा.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं