Bigg Boss 17 Contestants List with Photo: बिग बॉस 17 की सुगबुगाहट खूब सुनाई दे रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का आगाज अगले महीने से होने जा रहा है लिहाजा कंटेस्टेंट के साथ-साथ इससे जुड़ी हर अपडेट सामने आ रही है.  तो वहीं कुछ नाम ऐसे हैं जो बिग बॉस (Bigg Boss) के बारे में सुनते ही तौबा कर लेते है. हर साल इन्हें न्योता भेजा जाता है लेकिन हर बार ये इसे रिजेक्ट कर देते हैं 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आइए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं जिन्हें बिग बॉस जैसे चर्चित शो में कोई दिलचस्पी नहीं है.


जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)
जेनिफर कौन हैं ये बताने की जरूरत नहीं. अपने काम की बदौलत वो अपनी पहचान खूब बना चुकी हैं. टीवी से लेकर ओटीटी तक पर छा चुकीं जेनिफर एक बड़ी स्टार हैं लिहाजा उन्हें हर साल मेकर्स की तरफ से शो में आने का न्योता दिया जाता है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हर साल इसे रिजेक्ट कर देती है. इस बार चर्चा है कि वो शो में आ सकती हैं लेकिन अब खबर है कि इस बार भी उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया है. 



सुरभि चंदना (Surbhi Chandana)
सुरभि चंदना भी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो अपने स्टाइल के चलते भी छाई रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें भी शो में आने का न्योता कई बार मिल चुका है लेकिन वो हैं कि शो में आने को राजी ही नहीं.



मल्लिका सिंह (Mallika Singh)
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं मल्लिका सिंह. खबर है कि इस साल उन्हें भी शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन उन्हें इस ऑफर को ठुकरा दिया है.


करण वाही (Karan Wahi)
एक्टर करण वाही भी एक जाने पहचाने चेहरे हैं जो फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इस बार उन्हें भी शो में लाने की तैयारी चल रही है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो करण शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.



ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)
ऐश्वर्या के नाम की चर्चा तभी से हो रही है जब से खुद बिग बॉस ओटीटी के दौरान उन्हें बिग बॉस 17 में आने का न्योता मिला था. तब से ही कहा जा रहा था कि वो शो आएंगी. फिर खबर आई कि जोड़ी में वो नील भट्ट के साथ घर में एंट्री ले सकती हैं. लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट है कि वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगी.