Soniya Bansal Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के इतिहास में 13वां दिन धमाकेदार रहा. जहां घर से पहला कंटेस्टेंट बेघर हो गया तो साथ ही कोई ऐसा भी आया जिसके आते ही ऐसा तहलका मचा जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. यानि कुल मिलाकर बिग बॉस (Bigg Boss) के वीकेंड का वार जबरदस्द और हंगामेदार रहा. 6 नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से एक को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और वो कोई और नहीं बल्कि सोनिया बंसल (Soniya Bansal) हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनिया हुईं घर से बेघर
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, खानजादी, सोनिया बंसल, तहलका और सना रईस खान थीं. जिनमें से सबसे कम वोट सोनिया बंसल को मिले. हालांकि अपनी फाइट के चलते घर में वो काफी एक्टिव दिखी थीं बावजूद इसके दर्शकों ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया और बाकी कंटेस्टेंट सेफ हो गए. हालांकि कहा जा रहा था कि इस हफ्ते 2 एविक्शन हो सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुई.


घर में आए 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट
अभी घर का तीसरा हफ्ता शुरू भी नहीं हुआ है कि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करा दी गई है वो भी एक नहीं बल्कि 2-2. पहले घर में आईं मनस्वी ममगई जो साल 2010 में मिस इंडिया बनी थीं और अजय देवगन की फिल्म एक्सन जैक्सन में वो नजर आ चुकी हैं. अब वो बिग बॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखेंगी. इसके अलावा जिनके आने से घर में हंगामा बरपा वो कोई और नहीं समर्थ जुरेल हैं जिन्होंने खुद को ईशा मालवीय का बॉयफ्रेंड बताया है. लेकिन घर में पहले से ही मौजूद हैं ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार. ऐसें में हंगामा तो होना लाजिमी ही थी. वहीं समर्थ के आने के बाद अभिषेक फूट-फूट कर रोते नजर आए. अब अगला एपिसोड कितना दिलचस्प होगा ये देखना मजेदार होने वाला है.