BB 17 Today episode: बिग बॉस का घर भी अजीब है यहां कोई कुछ करे तो भी गड़बड़ है और कोई कुछ ना करे तो भी गड़बड़. पहले कुछ करके विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) निशाने पर आ गए और अब कुछ नहीं कर रहे इसलिए ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) के पीछे सभी पड़ गए हैं. कम से कम वीकेंड का वार में तो यही देखने को मिला. जब एक एक्टिविटी के दौरान कुछ घरवालों ने ऐश्वर्या शर्मा को निशाने पर ले लिया और वजह वही थी कि ऐश्वर्या घर में कुछ कर नहीं रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने आप में गुम हैं नील और ऐश्वर्या
दरअसल, घरवालों का कहना है कि ऐश्वर्या और नील घर के जुड़े किसी मुद्दे पर पार्टिसिपेट नहीं कर रहे हैं. वो सिर्फ और सिर्फ खुद में ही खोए रहते हें और ना ही किसी और के साथ बॉन्ड बनाने की कोशिश करत हैं. खासतौर से ऐश्वर्या शर्मा. घर में गेस्ट के तौर पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के सामने कंटेस्टेंट ने जब ये आरोप ऐश्वर्या पर लगाए तो वो भड़क उठीं और फिर उन्होंने सामने वालों को उसी भाषा में जवाब दिया जैसा वो उनसे बात कर रहे थे.



कौन होगा एलिमिनेट?
वहीं अब वीकेंड का वार में जहां घर में वॉर मची हुई दिखी तो साथ ही तीन कंटेस्टेंट पर लटक रही है एलिमिनेशन की भी तलवार. जी हां... इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन सदस्य नॉमिनेटेड हैं. मकान नंबर 1 से मनारा चोपड़ा, मकान नंबर 2 से नावेद और मकान नंबर 3 से अभिषेक कुमार. अभिषे और मनारा इस वक्त दोनों ही सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. घर के अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी उनके नाम का शोर मचा है. ऐसे में घर से बेघर कौन होगा. किसे सबसे कम वोट मिलेंगे ये फिलहाल रविवार को साफ हो ही जाएगा.