Bigg Boss 17 Spoiler Alert: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच किन बातों को लेकर बहस देखने को मिल रही है वो सब जानते हैं. वहीं अब एक और जोड़े के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) में भी अब तकरार देखने को मिल रही है. जब से ये खेल शुरू ही हुआ है तब से ही घर में जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है. रोमांस, एक्शन, जलन और मतभेद सब कुछ पहले ही हफ्ते में दिखाई दिया. इस घर में आने के बाद तो अब उन रिश्तों की नींव भी हिलती दिख रही है जो सात फेरों के बंधन में बंधे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमे ऐश्वर्या और नील गार्डन एरिया में साथ बैठे है और वो किसी बात पर डिस्कशन कर रहे हैं. लेकिन तभी इनके बीच की बातचीत बहसबाजी तक पहुंच जाती है और फिर ऐश्वर्या अपना खेल अकेले ही खेलने की बात कहती हैं. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे से किसी बात पर नाराज भी दिखते हैं.



ऐसे में साफ है कि घर का असर अब इन दोनों पर भी पड़ने लगा है. हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में कई कंटेस्टेंट ने दोनों पर ही सवाल खड़े किए थे और कहा था कि वो जितने बड़े स्टार कपल है उतना घर में एक्टिव नहीं हैं. वो एक दूसरे में ही खोए रहते हैं और दूसरों के साथ कनेक्ट नहीं करते. ऐसे में अब दोनों इस खेल को सीरियसली लेते दिख रहे हैं. 


विक्की और अंकिता का भी बिगड़ रहा खेल
उधर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच भी कुछ ऐसा ही तनाव देखने को मिल रहा है. जहां विक्की घर में हर किसी के साथ अच्छे से घुल मिल गए हैं तो वहीं अंकिता का कहना है कि वो ना उन पर ध्यान दे रहे हैं और ना ही उनके साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में अंकिता बार-बार उन्हें इग्नोर करने के लिए उन पर ताना कस रही हैं. यही बात विक्की को रास नहीं आ रही और दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका है.