Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस ओटीटी के बाद अब चर्चा है बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की जिसकी तैयारियां मेकर्स ने शुरू कर दी है. खबर है कि इसके लिए सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया जा रहा है और कई नाम फाइनल भी हो चुके हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अगले महीने इस शो का आगाज किया जा सकता है लेकिन इस बीच कुछ कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जो इस बार शो में नजर आ सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर साल सितंबर या अक्टूबर की शुरुआत में ही बिग बॉस का आगाज किया जाता रहा है और सालों से यहीं प्रथा कायम है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब खत्म हो चुका है लिहाजा अब बिग बॉस 17 की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट फिलहाल नहीं की गई है लेकिन खबरें आ रही हैं कि 15 सितंबर के बाद शो का आगाज होने वाला है और इसके लिए कई सेलेब्रिटीज के नाम भी सामने आ रहे हैं.  


ये बड़े चेहरे बन सकते हैं शो का हिस्सा
कई संभावित नाम सामने आए हैं जिनके बारे में बिग बॉस के दर्शक जानना चाहते हैं. खबरों की मानें तो हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में दिख रहीं ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती हैं. कुछ समय पहले खुद बिग बॉस ने उन्हें शो में आने का न्योता दिया था. इसके अलावा जो नाम सामने आ रहे हैं उनमें दिव्यांका त्रिपाठी, जेनिफर विंगेट भी शामिल हैं. फिलहाल टीवी की दुनिया से ये दोनों ही एक्ट्रेस दूर हैं. मेकर्स ने इन्हें अप्रोच किया है और कहा जा रहा है कि इस बार के सीजन में टीवी के ये सितारे दिखेंगे. 




एल्विश यादव रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर
वहीं ओटीटी वाले बिग बॉस की बात करें तो दूसरे सीजन के विनर रहे हैं एल्विश यादव. जो फेमस यूट्यूबर हैं और गजब की फैन फोलोइंग रखते हैं. उनके फैंस की बदौलत ही ऐसा पहली बार हुआ जब कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शो का विनर बना है.