Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 14 अगस्त को इसका फाइनल एपिसोड आने वाला है जिसे लेकर शो के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं और विनर का नाम जानना चाहते हैं. पिछली बार की तरह ही इस बार का सीजन भी काफी एक्साइटेड रहा है. लोगों ने इसे काफी पसंद किया यही वजह रही कि इसे एक्सटेंड भी किया गया. वहीं अब शो के फाइनलिस्ट बेबिका धुर्वे (Bebika Dhruve), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) फाइनल की रेस में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब और कहां देखें फिनाले 
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फाइनल एपिसोड 14 अगस्त की शाम प्रसारित होगा. जिसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. अपने रोजाना के समय पर ही बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले का एपिसोड शुरू होगा और रात 12 बजे से पहले विनर का ऐलान कर दिया जाएगा. वहीं बात करें प्राइज मनी की तो अभी तक ऑफिशियली चैनल या शो की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक विनर को 25 लाख रूपए की प्राइज मनी मिलने वाली है. हालांकि ये कितना सच है और कितना झूठ ये फिनाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा. 



बात करें संभावित विनर की तो फाइनल में पहुंचे पांचों कंटेस्टेंट ही जीत के काफी मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं. एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की जबरदस्त फैन फोलोइंग है. दोनों ही यूट्यूबर हैं और सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक इनकी फैन आर्मी इन्हें प्रमोट करती नजर आ रही हैं. तो मनीषा रानी भी शो में आकर जबरदस्त छा गई हैं. मनीषा को शो में काफी पसंद किया गया है और अब वो किसी स्टार से कम नहीं. वहीं बात करें पूजा भट्ट की तो उन्हें भला कौन नहीं जानता. शो में उनकी अनदेखी साइड देखकर दर्शक काफी खुश हैं.