Abhishek Malhan Health Update: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के एक फाइनलिस्ट अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की तबीयत खराब होने की खबरें आ रही हैं जिसके चलते वो 14 अगस्त की रात होने वाला फिनाले में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. खबर है कि अभिषेक को ज्यादा तबीय़त खराब होने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनके स्वास्थ्य पर पूरी नजर बनाकर रखी गई है. हालांकि इसे लेकर ज्यादा अपडेट नहीं दी गई है. खुद अभिषेक की बहन ने ट्वीट कर बताया है कि अभिषेक अस्वस्थ हैं और शायद अस्पताल में भर्ती हैं. इसलिए आज रात वो परफॉर्म नहीं कर पाएगा. उसके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहा जा रहा है कि एक हफ्ते से ही अभिषेक बीमार थे लेकिन अब उन्हें एहतियातन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालांकि बिग बॉस ओटीटी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है.



आज रात को होना है फिनाले
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले आज रात होने जा रहा है. रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर ये स्ट्रीम होगा. फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस और कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स के बाद विनर का नाम का ऐलान किया जाएगा. अभिषेक मल्हान के अलावा, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव शो के फाइनल में हैं. पांचों के पांचों ही काफी दमदार हैं और फिनाले की रेस में एक दूसरे पर भारी पड़ सकते हैं. ऐसे में मुकाबला काफी दिलचस्प लग रहा है.


एल्विश यादव को माना जा रहा है संभावित विनर
वहीं यूट्यूबर एल्विश यादव को अभी से ही संभावित विनर माना जा रहा है. वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एल्विश ने कुछ ही हफ्ते घर में बिताए लेकिन उनका नाम अब सबसे ज्यादा सुनने को मिलता है. घर में एंट्री लेते ही उनके मजाकिया अंदाज ने सभी का ध्यान खींचा तो इसके बाद कंटेस्टेंट के साथ उनके झगड़े चर्चा का विषय बने रहे. बाहर उनके लिए उनके फैंस काफी सपोर्ट करते भी दिख रहे हैं.