Bigg Boss OTT 2 Top 5 Finalist: 9 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 2 (BB OTT 2) का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा. जहां शो को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए और 1 दमदार कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. एक मजेदार टास्क देते हुए बिग बॉस ने सभी घरवालों को शॉक दे दिया और घर से एक कंटेस्टेंट की सरप्राइज विदाई हो गई. आप भी वो नाम जानने के लिए बेकरार होंगे. और वो नाम है जिया शंकर (Jiya Shankar) का. जी हां...मिड वीक एविक्शन में जिया घर से बेघर हो गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ने दिया स्पेशल टास्क
बुधवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस घरवालों को गार्डन एरिया में इक्ट्ठा करते हैं. जहां बिग बॉस एक बड़ा कैलेंडर रिवील करते हैं. इसके कुछ पेजों पर बिग बॉस के प्रीमियर से लेकर आखिरी हफ्ते तक के कुछ खास पलों की तस्वीरें लगी होती हैं. बेबिका को सबसे कैलेंडर का पेज टर्न करने को कहा जाता है. वहीं तभी बिग बॉस ऐलान करते हैं कि आखिरी पन्ने पर जिस कंटेस्टेंट की तस्वीर होगी वो सबसे कम वोटों के चलते घर से बेघर इसी वक्त हो जाएगा और ये फैसला एल्विश यादव, मनीषा रानी और जिया शंकर के बीच होना था. 



शो से बाहर हुईं जिया, इन पांचों के बीच होगा मुकाबला
वहीं आखिरी पेज पर जिया शंकर की तस्वीर निकली लिहाजा वो शो से निकल गई हैं और फाइनल की रेस में पांच कंटेस्टेंट बाकी रह गए हैं. एल्विश यादव, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान. ये वो कंटेस्टेंट जो बिग बॉस ओटीटी 2 के पांच फाइनलिस्ट चुने गए हैं. बिग बॉस फिनाले की बात करें तो 14 अगस्त को ये होने वाला है जब सीजन का विनर सभी को मिल जाएगा. फाइनल में पहुंचे सभी कंटेस्टेंट दमदार हैं ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि इस बार कौन विनर होने वाला है. पहले सीजन की बात करे तो दिव्या अग्रवाल के सिर जीत का सेहरा बंधा था.