Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी पहले हफ्ते से ही खूब चर्चा में है. वहीं ये दूसरा हफ्ता और भी धमाकेदार रहा. इस हफ्ते में घर में जो भी कुछ हुआ उसे लेकर चर्चे खूब हो रहे हैं. जद हबीब (Jad Habib) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के बीच 30 सेकेंड का लिप लॉक हफ्ते भर छाया रहा और अब इस पर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घरवालों से नाराज दिखे सलमान खान
इस हफ्ते बिग बॉस का घर खूब चर्चा में रहा. वजह थी आकांक्षा पुरी और जद हदीद के बीच हुआ किस. इस पर अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी की खूब क्लास लगाई है. उन्होंने कहा- ‘आप सभी को ऐसा लगता है कि ये वीक का हाईलाइट था. परवरिश, परिवार और नैतिकता...क्या वो टास्क अपनी सभ्यता को लेकर था. मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है. मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां से जा रहा हूं.’ 



हालांकि सलमान इस प्रोमो में किस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर रहे है लेकिन माना जा रहा है कि वो आकांक्षा और जद के लिप कांड पर ही खफा हैं. वहीं यूजर्स इसके लिए अविनाश सचदेव को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं जिन्होंने इस तरह का टास्क देने के बारे में सोचा.   


शो में अब्दु की हुई एंट्री
खैर वीकेंड का वार में तो जमकर घरवालों को डांट पड़ने वाली है. लेकिन एक खास मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा भी होने वाला है. शो में अब्दु रोजिक एंट्री लेने जा रहे हैं और रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री है और वो अब बतौर कंटेस्टेंट शो में दिखेंगे. इससे पहले बिग बॉस 16 में अब्दु ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी और वो छा गए थे.