Devoleena Romantic Photos: आपकी प्यारी गोपी बहू यानी कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Shanawaz Shaikh) संग गुपचुप शादी कर ली थी. शादी के बाद से ही देवोलीना लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वक्त देवोलीना गुजरात में हैं और वहां से पति शाहनवाज संग रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देवोलीना काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं देवोलीना ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोजी हुईं देवोलीना
इस फोटो में शाहनवाज (Shanawaz Shaikh) ने व्हाइट कलर की जैकेट पहनी हुई है. जबकि देवोलीना व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आईं.  इस फोटो में दोनों एक दूसरे के कोजी होते हुए दिखाई दिए. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को निहारते हुए दिखे. इस फोटो को देवोलीना ने जैसे ही शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई.


 



 


खुद शेयर की फोटोज
देवोलीना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा- 'तैनू धूप लगया रे...मैं छाओ बन जावा...'


सीक्रेड वेडिंग के बाद उड़ी थीं प्रेग्नेंसी की खबरें
देवोलीना ने शाहनवाज (Shanawaz Shaikh) से सीक्रेट वेडिंग की थी. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर देवोलीना की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगीं. इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए देवोलीना ने कहा था- 'मैं शॉक्ड हूं और मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जो इस तरह के घटिया कमेंट करते हैं. ये लिमिट पार दोगलापन है. ऐसे लोग किसी को टॉर्चर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. मुझे तो ये बात समझ में नहीं आती कि किसी को किसी की जिंदगी में इतनी घुसने की जरूरत क्या है.' आपको बता दें, 'साथ निभाना साथिया' में गोपीा बहू का रोल निभाकर देवोलीना को पहचान मिली थी. ये सीरियल काफी हिट हुआ था.


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं