Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज भी लोगों के पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार दिखाई देते हैं. इनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi), बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और बबीता जी के रोल में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नजर आती हैं. इस टीवी सीरियल का एक और अहम किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) ने निभाया था. दिशा इस टीवी सीरियल में जेठालाल की पत्नी दया बेन बनी थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लंबे समय से सीरियल में नहीं किया कमबैक 


आपको बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आई हैं. दिशा ने इस टीवी सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी हालांकि, इसके बाद से आज तक दिशा ने सीरियल में कमबैक ही नहीं किया.  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने दिशा को सीरियल में वापस लाने की खूब कोशिश की थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी. असल में दिशा के सीरियल छोड़ने के बाद नई दया बेन लाने की भी खूब कोशिशें हुईं लेकिन या तो एक्ट्रेस नहीं जमी या कई टीवी एक्ट्रेसेस ने ये रोल निभाने से ही मना कर दिया. कहते हैं कि गुस्से में आकर एक बार तो सीरियल के मेकर असित मोदी ने यहां तक कह दिया था कि यदि दिशा इस सीरियल में वापस नहीं आती हैं तो ये सीरियल उनके बिना भी चल सकता है. 



कितनी है दिशा वकानी की नेटवर्थ 


दिशा साल 2017 से छोटे पर्दे से गायब हैं लेकिन फिर भी फैंस उन्हें याद करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी की नेटवर्थ 37 करोड़ रुपए के आस-पास है. ऐसा बताते हैं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रत्येक एपिसोड के लिए दिशा एक समय डेढ़ लाख रूपए तक चार्ज करती थीं.