Bigg Boss 17 Latest Updates: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 इस वक्त खासा चर्चा में है. जल्द ही इसका आगाज होने जा रहा है लिहाजा कंटेस्टेंट को लेकर नित नए कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं अब खबर है कि कपल्स बनाम सिंगल्स के इस खेल में तीन जोड़ियों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं. हालांकि ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इनके नाम तय माने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तीन कपल्स को लेकर बना है बज
जिन तीन जोड़ियों का नाम अभी सामने आया है उनमे गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं. जो टीवी का बड़ा चेहरा हैं और फेवरेट जोड़ी भी. शो बंद हो चुका है और अब खबर है कि इस जोड़ी को बिग बॉस ने न्योता भेजा है और दोनों इस शो में नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में भी दिखी हैं. दूसरा नाम है एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों का जो पांड्या स्टोर नाम के सीरियल में दिखे थे और इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. खबर है कि बतौर कपल दोनों शो में हिस्सा बनने जा रहे हैं. वहीं तीसरे नंबर पर जो नाम है वो थोड़ा शॉकिंग है. वो नाम है सीमा हैदर और सचिन का जो इन दिनों सोशल म़ीडिया से लेकर न्यूज चैनल तक पर छाए हुए हैं. 



ये सिंगल कंटेस्टेंट भी बन सकते हैं शो का हिस्सा
वहीं कपल्स ही नहीं कई सिंगल्स कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आया है. इनमें से कुछ बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखे थे. मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, दिव्यांका त्रिपाठी, जेनिफर विंगेट, समर्थ जुरेल और अंजलि अरोड़ा का नाम भी काफी खबरों में हैं. कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इन्हें अप्रोच किया है और वो शो का हिस्सा बन सकते हैं. बिग बॉस सीजन 17 का आगाज सितंबर के आखिर तक हो सकता है.